क्या टूट गया आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता? इंस्‍टाग्राम पर किया अनफॉलो

आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. (Instagram @Himanshi Khurana)

आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. (Instagram @Himanshi Khurana)

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से चर्चा में आए कपल आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के रास्‍ते अब जुदा हो गए हैं. दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है और इतना ही नहीं फोटोज भी डिलीट कर दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस के घर में कई जोड़ियों के दिल मिले और उसमें से सीजन 13 के आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नाम भी शामिल है. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैंस के लिए बुरी खबर है. हिमांशी के इंस्टा स्टेटस और ट्विटर पर फैंस के पोस्ट देखकर लग रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इतना ही नहीं आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

हिमांशी खुराना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने एक स्टेटस भी शेयर किया है जिसे पढ़कर तो ऐसा ही लग रहा है कि उनकी लव लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के गानों को छोड़कर साथ की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं.

हिमांशी खुराना, Himanshi Khurana, Asim Riaz, Social Media, Instagram, Bigg Boss 13
हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये स्टेटस शेयर किया है. (Instagram @Himanshi Khurana)




वहीं ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने भी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को लेकर कुछ पोस्ट किये हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्‍स में गहरी निराशा है और वह इस पर अपने दुख का इजहार कर रहे हैं.


हिमांशी खुराना, Himanshi Khurana, Asim Riaz, Social Media, Instagram, Bigg Boss 13
ट्विटर पर भी फैंस दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें शेयर कर रहे हैं. (Twitter)



बीते कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. दोनों बिना नाम लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिल दुखने जैसे पोस्‍ट कर रहे थे. इसी बीच 26 जनवरी के आसपास दोनों को साथ भी देखा गया था.

बता दें कि असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को 'बिग बॉस 13' के घर में उन्हें प्रपोज किया था. घर में एक टास्क के लिए जब दोबारा हिमांशी खुराना की एंट्री हुई थी, तब उन्होंने दुनिया के सामने असीम रियाज के प्रपोजल को एक्सपेक्ट किया था. दोनों का रिश्ता लगभग डेढ़ साल तक चला और इस बीच दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में कपल के तौर पर काम भी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज