Home /News /entertainment /

आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने पर हिमांशी खुराना को आया गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने पर हिमांशी खुराना को आया गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

हिमांशी खुराना की फोटो वायरल (साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

हिमांशी खुराना की फोटो वायरल (साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

हिमांशी खुराना का एक ट्वीट (Himanshi Khaurana Tweet) चर्चा में है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट से लगता है कि वह खुद को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने को लेकर नाराज हैं.

    मुंबईः बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन खूब सुर्खियों में रहा. शो के कंटेस्टेंट के झगड़ों से लेकर दोस्ती तक. वहीं शो में कुछ जोड़ियों का रोमांस भी चर्चा में रहा. जिनमें आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी भी शामिल है. शो के दौरान आसिम और हिमांशी की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और शो के बाद भी दोनों का साथ चर्चा में बना हुआ है. शो से बाहर आने के बाद दोनों के दो गाने भी रिलीज हुए, जो दोनों के फैंस को भी खूब पसंद आए. लेकिन, इस बीच हिमांशी खुराना का एक ट्वीट (Himanshi Khaurana Tweet) चर्चा में है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट से लगता है कि वह खुद को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने को लेकर नाराज हैं.

    अपने ट्वीट में हिमांशी खुराना ने बात पर आपत्ति जताई है कि उन्हें हमेशा 'आसिम रियाज' की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है और अब उनके इस इस ट्वीट पर लोग कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'यह हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड ही क्यों होता है. हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड क्यों नहीं. मुझे पता है कि इसमें कुछ गलत नहीं और मुझे इस पर गर्व है, लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अपनी अलग पहचान भी है. जो उनके संघर्ष का हिस्सा है. तो यह हमेशा आदमी के बारे में क्यों होता है?'



    एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग हिमांशी के विचार पर अपनी सहमति भी जता रहे हैं. बता दें बिग-बॉस से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का 'कल्ला सोहना नई(Kalla Sohna Nai)' रिलीज हुआ था और हाल ही में दोनों का नया गाना 'ख्याल रक्खा कर (Khyaal Rakhya Kar)' रिलीज हुआ है. जिसे अभी तक 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दोनों का यह गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

    Tags: Asim Riaz, Bigg Boss 13, Entertainment, Himanshi Khurana, TV

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर