अपना शहर चुनें

States

अपनी बर्थडे पार्टी में फूट-फूट कर रोईं हिमांशी खुराना, बोलीं- जब जिंदगी से उम्मीद छोड़ दी...

हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)
हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी बर्थडे पार्टी (Birthday Party) का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 8:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जानी-मानी पंजाबी सिंगर, मॉडल और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज अपना 29वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. वहीं उनके इस दिन को और भी खास बनाने के लिए आसिम रियाज के साथ मिलकर हिमांशी के करीबी लोगों ने उन्हें जबरदस्त सरप्राइज दिया. इस सरप्राइज का वीडियो हिमांशी ने सोशल मीडिया एकाउंट पर जुड़े अपने फैंस के साथ शेयर भी किया. इस वीडियो में लोग ये देखकर लोग चौंक गए कि बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में हिमांशी खुराना अचानक फूट-फूट कर रोने लगीं. हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने बता दिया है कि उनके इस तरह रोने का कारण क्या है.

दरअसल, हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट करती दिख रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिमांशी का केक कटने के बाद पार्टी में मौजूद लोग उन्हें केक खिल रहे हैं. वहीं हिमांशी भी हाथ में केक लिए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिमांशी पार्टी में मौजूद एक महिला को गले लगाती हैं और अचानक इमोशनल हो जाती हैं. वो और भी ज्यादा फूट-फूट कर रो पड़ती हैं, तो लोग उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं. यहां देखें हिमांशी द्वारा शेयर किया गया वीडियो-


इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने कैप्शन में लिखा- 'जब जिंदगी से उम्मीद छोड़ दी थी कि कोई अपना होगा... तब तुम लोगों ने साबित कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती... हमने बहुत संघर्ष किया लेकिन अलग नहीं हुए. मेरी टीम शुक्रिया इस सरप्राइज के लिए'... इस कैप्शन से जाहिर है कि हिमांशी अपने करीबियों का प्यार देखकर अपनी बर्थडे पार्टी में इमोशनल हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज