लाइव टीवी

हिमांशी खुराना ने Bigg Boss 13 को बताया था 'संस्‍कारों' के खिलाफ, अब वाइल्‍ड कार्ड बनकर ली एंट्री

News18India
Updated: November 3, 2019, 10:07 AM IST
हिमांशी खुराना ने Bigg Boss 13 को बताया था 'संस्‍कारों' के खिलाफ, अब वाइल्‍ड कार्ड बनकर ली एंट्री
हिमांशी पंजाब की फेमस स‍िंंगर और मॉडल हैं.

हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट लिखकर शेयर किया था कि वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) का हिस्‍सा नहीं बनने जा रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13 ) का पहला फिनाले शनिवार को हुआ और घर की तीन फीमेल कंटेस्‍टेंट, देवोलीना (Devoleena), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और शेफाली बग्‍गा (shefali bagga) घर से बाहर हो गई हैं. लेकिन इनके निकलने के साथ ही घर में 5 वाइल्‍ड कार्ड एंट्री भी हो गई हैं. सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में इन 5 वाइल्‍ड कार्ड्स में सबसे चौंकाने वाला नाम है पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का, जो बिग बॉस के घर को अपने संस्‍कारों के खिलाफ बता चुकी हैं.

इतना ही नहीं हाल ही में जब हिमांशी के इस घर में आने की खबरें आई थीं, तो उन्‍हें नकारते हुए हिमांशी ने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट भी शेयर करते हुए साफ किया था कि वह इस शो का हिस्‍सा नहीं बनने वाली हैं.

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर हिमांशी का नाम पहले ही खबरों में आ गया था, लेकिन हिमांशी ने साफ किया था कि शो का फॉर्मेंट उनके संस्‍कारों के खिलाफ है. वह बिग बॉस के घर में बेड शेयरिंग के कॉन्सेप्ट को लेकर बात कर रही हैं और यही कारण था कि उन्‍होंने एक नहीं बल्कि दो-दो बार इस शो का ऑफर ठुकरा दिया है. हिमांशी का दावा था कि वह काफी बिजी हैं और इस शो में नहीं आ सकतीं. लेकिन शनिवार को हिमांशी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में आ चुकी हैं.

 




आपको बता दें कि हिमांशी के इस शो में आने पर काफी हंगामा होने की उम्‍मीद है. दरअसल बिग बॉस के घर में पहले से मौजूद पंजाबी सिंगर-एक्‍ट्रेस शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की कुछ समय पहले हुई लड़ाई काफी खबरों में रही थी. इन दोनों एक्‍ट्रेस ने एक दूसरे के खिलाफ कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जो काफी खबरों में रहे थे.



अब घर में हिमांशी और शहनाज का आमना-सामना होने जा रहा है. यानी यह तो तय है कि घर में पंजाब की ये दोनों बालाएं काफी हंगामा मचाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: दुबई ने शाहरुख खान के Birthday पर यूं मनाया जश्‍न, बुर्ज खलीफा पर दिखा KING Khan का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...