लाइव टीवी

Bigg Boss 13 के घर में हुआ बड़ा एक्सीडेंट, बेहोश हिमांशी को गोद में उठाकर भागे आसिम

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 10:35 AM IST
Bigg Boss 13 के घर में हुआ बड़ा एक्सीडेंट, बेहोश हिमांशी को गोद में उठाकर भागे आसिम
हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने गोद में उठाया.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रोमो में दिखाया गया है कि पैसे लूटने के टास्‍क के दौरान विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर गिरते हैं. इसके बाद सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रोजाना कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिलता है. बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट्स के बीच तीखी बहसबाजी और नोकझोंक भी दिखती है. शुक्रवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 13 के प्रोमो में घरवालों के बीच एक टास्‍क दिखाया गया. इस टास्‍क में बिग बॉस 13 के घर से बाहर हो चुके कंटेस्‍टेंट्स और उनके परिवार के लोगों ने भी हिस्‍सा लिया. इसी टास्‍क में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

दरअसल टास्‍क के दौरान सभी घरवालों को पैसे लूटने होते हैं. इस टास्‍क के दौरान बिग बॉस 13 के घर में सदस्‍यों के बीच छीना झपटी होती है. इस बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) गिर जाते हैं. विकास के गिरने पर हिमांशी बेहोश हो जाती हैं. इससे घर में मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

What happened to #HimanshiKhurana .. . Do Follow @mrkhabri & @_utsavmaurya_ and Never miss un update . Exclusive News & leakages only . Turn on post Notification for Exclusive Update. . #biggboss13 #artisingh #shehnaazgill #ShefaliBagga #asimRiaz #MahiraSharma #ParasChhabra #AbuMalik #SidharthShukla #siddharthadey #Devoleenabhattacharjee #DaljeetKaur #Koenamitra #RashamiDesai #Arhaankhan #Khesarilalyadav #HimanshiKhurana #Hindustanibhau #madhurimatuli #vikasgupta #vishaladityasingh #salmankhan #mrfaisu07 #riyazaly #keepsupporting #kbye


A post shared by ( ) (@mrkhabri) on






प्रोमो में देखने को मिला कि छीना झपटी के दौरान हिमांशी खुराना पर कुछ और कंटेस्‍टेंट गिर जाते हैं. वह बेहोश हो जाती हैं. इसके बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस को पुकारते हुए उसे गोद में उठा लेते हैं. वह हिमांशी को लेकर लिविंग एरिया की ओर जाते हैं. हिमांशी खुराना को बेहोश देखकर आसिम रियाज परेशान हो उठते हैं. अन्‍य सभी घरवाले भी आसिम के पीछे-पीछे हिमांशी को देखने के लिए जाते हैं.

आसिम ने किया था हिमांशी को प्रपोज. Pic- instagram


बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग घर पर आए हुए हैं. इन्‍हीं में से एक हैं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) जो 9 साल का प्‍यार भरा रिश्‍ता तोड़कर आसिम रियाज (Asim Riaz) का सपोर्ट करने इस घर में आई हुई हैं.

पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि हिमांशी खुराना को देखते ही आसिम का अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रहता. उन्‍होंने हिमांशी के आते ही उन्हें 'I Love You' कह डाला था. हिमांशी भी आसिम को कहते हुए नजर आईं कि उन दोनों के लिए घर के बाहर पूरी दुनिया पागल हो रही है. वहीं हिमांशी ने चुपके से रश्मि (Rashmi Desai) से अपने दिल की बात भी कही थी. हिमांशी ने बताया था कि आसिम के प्‍यार पर अभी तक भरोसा नहीं है.

आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को गोद में उठाया. PIC- Instagram


दरअसल बिग बॉस में आने से पहले हिमांशी खुराना का एक बॉयफ्रेंड था जिससे उनका 9 साल लंबा रिश्‍ता था. लेकिन घर में आई हिमांशी को देख आसिम अपनी भावनाएं रोक नहीं पाए और बार-बार उनसे अपने प्‍यार का इजहार करते दिखे. कुछ हफ्ते रहने के बाद हिमांशी घर से बाहर हो गईं और कुछ समय बाद हिमांशी का रिश्‍ता उनके बॉयफ्रेंड से टूट गया. अब हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में आसिम का सपोर्ट बनकर लौटी हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! हिमांशी को नहीं है आसिम के 'प्‍यार' पर भरोसा, रश्मि के सामने किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर