लाइव टीवी

हिमांशी खुराना ने आसिम के लिए खुलेआम कर दिया प्यार का इजहार? सामने आया नया गाना

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 11:51 AM IST
हिमांशी खुराना ने आसिम के लिए खुलेआम कर दिया प्यार का इजहार? सामने आया नया गाना
हिमांशी खुराना का नया गाना

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के नए गाने को देखकर सभी ये मान रहे हैं कि उन्होंने ये गाना बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) के लिए बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में ज्यादातर कनेक्शन काम आते हैं. इसी बीच कुछ कंटेस्टेंट के बीच ऐसे रिश्ते भी बन जाते हैं, जिन्हें बयान करना काफी मुश्किल होता है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिश्ता हो या कंफ्यूज माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का रिलेशनशिप. ये कह पाना मुश्किल है कि इन सबका कनेक्शन शो के बाहर चलेगा या नहीं लेकिन एक कंटेस्टेंट हैं जिन्हें जाहिर तौर पर बिग बॉस के बाहर निकलते ही बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है, वो हैं आसिम रियाज (Asim Riaz). उनके लिए बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himashi Khurana) दीवानी हुई जा रही है.

दरअसल, हाल ही में हिमांशी की एक नया पंजाबी म्यूजिक वीडियो Ohdi Shreaam रिलीज हुआ है, जिसमें हिमांशी किसी ऐसे शख्स का जिक्र करती दिखाई दे रही हैं, जिसकी बातों पर और अंदाज पर वो फिदा हो गई हैं. वहीं हिमांशी का ये गाना देखकर हर कोई ये मान रहा है कि उन्होंने ये आसिम के लिए ही बनाया है. हिमांशी ने भी अपने ही तरीके से इन खबरों को कंफर्म भी किया है. यहां देखें ये गाना-



हिमांशी और आसिम के फैंस के साथ-साथ केआरके ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जब ये लिखा की हिमांशी का नया गाना आसिम के लिए प्यार का ऐलान है तो हिमांशी ने इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया. यानी बिना कहे ही हिमांशी इन कयासों को कंफर्म कर गईं. वहीं अब देखना होगा कि जब आसिम घर के बाहर आते हैं तो क्या नजारा होगा.

हिमांशी खुराना की इंस्टाग्राम स्टोरी


बता दें कि जब हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में गई थीं तो आसिम ने खुलकर उन्हें बता दिया था कि वो उनसे प्यार करने लगे हैं. लेकिन हिमांशी ने इंगेज होने की बात कहकर आसिम को सिर्फ दोस्त रहने की बात की थी. वहीं इसके बाद जब हिमांशी घर के बाहर आईं तब उन्होंने बताया कि वो कमिटेड थीं लेकिन उनकी सगाई नहीं हुई थी. सगाई की बात उन्होंने झूठ इसलिए कही थी क्योंकि वो बिग बॉस के घर में कनेक्शन नहीं बनाना चाहती थीं. वहीं बाद में उन्होंने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करके आसिम को पसंद करने की बात भी कबूल की थी.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों लाल साड़ी में वायरल हो रहीं जाह्नवी कपूर की ये Photos?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर