तबीयत बिगड़ने पर हिमांशी खुराना ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, ट्वीट कर कही ये बात

तबीयत बिगड़ने पर हिमांशी खुराना ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, ट्वीट कर कही ये बात
हिमांशी खुराना

बीते कुछ दिनों से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तबीयत खराब है. अब उन्होंने अपना कोविड-19 (COVID-19) का टेस्ट करवाया है.

  • Share this:
मुंबई. शूटिंग शुरू होते ही टीवी स्टार्स और फिल्म कलाकारों पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा मंडराने लगा है. इस फेहरिस्त में रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नाम भी जुड़ गया है. बीते कुछ दिनों से हिमांशी की तबीयत खराब है. अब उन्होंने अपना कोविड-19 (COVID-19) का टेस्ट करवाया है.

हिमांशी ने अपनी मैनेजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''हम रिपोर्ट शेयर करेंगे.'' इससे पहले उनकी मैनेजर ने ट्वीट में लिखा, 'रिपोर्ट के बारे में पता चलते ही हम आप सभी के साथ साझा करेंगे. इस समय हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें और सुरक्षित रहें.''


अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है. बीते लगभग 5 महीनों से आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं इस बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से अचानक एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए.



एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी खुद एक वीडियो के जरिए शेयर की थी.

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading