• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • हिमांशी खुराना ने किया खुलासा, बताया ऐसे शहनाज ने बर्बाद की उनकी LOVE लाइफ

हिमांशी खुराना ने किया खुलासा, बताया ऐसे शहनाज ने बर्बाद की उनकी LOVE लाइफ

हिमांशी को घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत दर्शक भी हक्के-बक्के रहे गए

हिमांशी को घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत दर्शक भी हक्के-बक्के रहे गए

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते शहनाज गिल का अलग-अलग ही रूप देखने को मिला. हिमांशी ने पहली बार ये खुलासा किया है कि कैसे शहनाज उसकी लव लाइफ को बर्बाद करने पर तुली थी.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज के ड्रामे को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन एक शख्स है जो सारी जिंदगी उसके दिए जख्मों को नहीं भूला सकता. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पहली बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ हुई अपनी लड़ाई को लेकर मीडिया के सामने कुछ बोला है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को अपने बर्ताव से परेशान करने पर उन्होंने बताया था कि यही शहनाज है और इसके इसी व्यवहार की वजह से दोनों की लड़ाई हुई. हिमांशी ने पहली बार ये खुलासा किया है कि कैसे शहनाज उसकी लव लाइफ को बर्बाद करने पर तुली थी.

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते शहनाज गिल का अलग-अलग ही रूप देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का प्यार हर गुजरते दिन के साथ वॉयलेंट हो रहा है. बिग बॉस के घर में पंजाबी इंड्स्ट्री की सिंगर, एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद शहनाज गिल काफी हैरान-परेशान नजर आईं थीं. शो में शहनाज को कहते हुए सुना गया कि हिमांशी ने उनको बदनाम करने की कोशिश की थी.






    हिमांशी को घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत दर्शक भी हक्के-बक्के रहे गए. हिमांशी खुराना ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि शहनाज उर्फ सना ने उनकी लव लाइफ को बर्बाद कर दिया था.

    हिमांशी खुराना ने बताया कि शहनाज गिल ने उसके बॉयफ्रेंड के बड़े भाई को उसको लेकर कई झूठ बोले, जिससे उनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि शहनाज की सारी बाते मेरे बॉयफ्रेंड के कानों तक पहुंचती थी और इस वजह से उसके रिश्ते को साथ-साथ दोनों भाईयों के रिश्ते भी खराब हो रहे थे.










    View this post on Instagram






    A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






    उसने मेरे बॉयफ्रेंड के भाई के दिमाग में ये बात डाली की कि क्या तुमको नहीं लगता कि तुम्हारी भी हिमांशी खुराना की तरह गर्लफ्रेंड होनी चाहिए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो हिमांशी का रुतबा फैमिली में ज्यादा रहेंगा. इस बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव हो गया और इसी कारण से शायद ही दोनों आज भी बात नहीं करते.

    हिमांशी ने कहा कि शो में भी उसने ये बोला कि मेरे बॉयफ्रेंड का भाई उसको एयरपोर्ट तक छोड़ेने के लिए आया था. हिमांशी ने कहा कि सिद्धार्थ के साथ वो जो कुछ भी कर रही है वो प्यार नहीं है. आपको बता दें कि हिमांशी और शहनाज दोनों ही पंजाबी इंड्स्ट्री के कलाकार हैं, जिनके बीच जमकर लड़ाई हो चुकी है.

    ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: 'पंजाब की कैटरीना' ने सलमान से बोला ये झूठ, शहनाज की AGE का ये है सच

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज