लाइव टीवी

हिमांशी खुराना ने किया खुलासा, बताया ऐसे शहनाज ने बर्बाद की उनकी LOVE लाइफ

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 7:26 AM IST
हिमांशी खुराना ने किया खुलासा, बताया ऐसे शहनाज ने बर्बाद की उनकी LOVE लाइफ
हिमांशी को घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत दर्शक भी हक्के-बक्के रहे गए

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते शहनाज गिल का अलग-अलग ही रूप देखने को मिला. हिमांशी ने पहली बार ये खुलासा किया है कि कैसे शहनाज उसकी लव लाइफ को बर्बाद करने पर तुली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 7:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज के ड्रामे को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन एक शख्स है जो सारी जिंदगी उसके दिए जख्मों को नहीं भूला सकता. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पहली बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ हुई अपनी लड़ाई को लेकर मीडिया के सामने कुछ बोला है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को अपने बर्ताव से परेशान करने पर उन्होंने बताया था कि यही शहनाज है और इसके इसी व्यवहार की वजह से दोनों की लड़ाई हुई. हिमांशी ने पहली बार ये खुलासा किया है कि कैसे शहनाज उसकी लव लाइफ को बर्बाद करने पर तुली थी.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते शहनाज गिल का अलग-अलग ही रूप देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का प्यार हर गुजरते दिन के साथ वॉयलेंट हो रहा है. बिग बॉस के घर में पंजाबी इंड्स्ट्री की सिंगर, एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद शहनाज गिल काफी हैरान-परेशान नजर आईं थीं. शो में शहनाज को कहते हुए सुना गया कि हिमांशी ने उनको बदनाम करने की कोशिश की थी.

 




 



View this post on Instagram




 

Sleek inside and out, my new @blaupunkttvindia 4k Palladium TV fits perfectly in my favourite corner of the house! This is the right time to bring home the experience of a seamless visual display. The Pongal Sale is on from 12-15th January on Flipkart. Get some amazing deals on Blaupunkt TV and witness the magic of stunning visuals and rich colours come to life! . . . #BlaupunktTV #4KPalladium #4KUltraHD #SmartTV #BlaupunktIndia #germantechnology #television #soundsystem #tv #technology #visual #qualitytv #highresolution #himanshikhurana


A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






हिमांशी को घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत दर्शक भी हक्के-बक्के रहे गए. हिमांशी खुराना ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि शहनाज उर्फ सना ने उनकी लव लाइफ को बर्बाद कर दिया था.

हिमांशी खुराना ने बताया कि शहनाज गिल ने उसके बॉयफ्रेंड के बड़े भाई को उसको लेकर कई झूठ बोले, जिससे उनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि शहनाज की सारी बाते मेरे बॉयफ्रेंड के कानों तक पहुंचती थी और इस वजह से उसके रिश्ते को साथ-साथ दोनों भाईयों के रिश्ते भी खराब हो रहे थे.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






उसने मेरे बॉयफ्रेंड के भाई के दिमाग में ये बात डाली की कि क्या तुमको नहीं लगता कि तुम्हारी भी हिमांशी खुराना की तरह गर्लफ्रेंड होनी चाहिए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो हिमांशी का रुतबा फैमिली में ज्यादा रहेंगा. इस बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव हो गया और इसी कारण से शायद ही दोनों आज भी बात नहीं करते.

हिमांशी ने कहा कि शो में भी उसने ये बोला कि मेरे बॉयफ्रेंड का भाई उसको एयरपोर्ट तक छोड़ेने के लिए आया था. हिमांशी ने कहा कि सिद्धार्थ के साथ वो जो कुछ भी कर रही है वो प्यार नहीं है. आपको बता दें कि हिमांशी और शहनाज दोनों ही पंजाबी इंड्स्ट्री के कलाकार हैं, जिनके बीच जमकर लड़ाई हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: 'पंजाब की कैटरीना' ने सलमान से बोला ये झूठ, शहनाज की AGE का ये है सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 7:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर