लता मंगेशकर और किशोर कुमार के अनसुने गाने हैं हिमेश रेशमिया के पास, जल्द करेंगे रिलीज

लता मंगेशकर और किशोर कुमार का अनसुना गाना हैं हिमेश रेशमिया के पास, जल्द करेंगे रिलीज. (फोटो साभार : realhimesh/Instagram)

लता मंगेशकर और किशोर कुमार का अनसुना गाना हैं हिमेश रेशमिया के पास, जल्द करेंगे रिलीज. (फोटो साभार : realhimesh/Instagram)

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के सेट पर हिमेश रेशमिया (Himesh reshammiya) ने दावा किया है कि उनके पास किशोर कुमार (Kishore Kumar) और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के ऐसे गाने हैं, जो अभी तक रिलीज नहीं हुए हैं.

  • Share this:

मुंबई. सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और लीजेंड सिंगर किशोर (Kishore Kumar) कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है. फैंस को उनका गाया नया गाना सुनने को मिलेगा. ये बात सुनने में शायद अजीब लग रही हो, लेकिन ये सच है. किशोर कुमार भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी आवाज अमर है. उनके गाए गाने ऐसे भी हैं, जो अभी तक रिलीज नहीं किए गए हैं. ऐसा दावा हिमेश रेशमिया (Himesh reshammiya) ने ‘इंडियन आइडल 12’ के शो में किया है.

‘इंडियन आइडल 12’ में इस बार का एपिसोड किशोर कुमार स्पेशल होने वाला है. इसमें किशोर कुमार के गानों पर कंटेस्टेंट परफॉर्म करेंगे. इस खास शो में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार बतौर जज भी नजर आएंगे. इस मौके पर शो के जज हिमेश रेशमिया ने अपने पिता के बारे में बताते हुए कहा कि 'उस दौर में मेरे पिता विपिन रेशमिया ने किशोर कुमार के साथ गाना रिकॉर्ड किया था. जिसमें क्लासिकल टच था. वह गाना आज भी मेरे पास है और वो कभी रिलीज नहीं हुआ.

रेशमिया ने कहा कि, 'वे गाने मैं जरूर रिलीज करना चाहूंगा, क्योंकि वह मेरे डैडी का कंपोजिशन है. किशोर दा और लता जी के साथ'. इस पर शो में मौजूद नेहा कक्कड़ और किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ये सुनकर चकित रह जाते हैं. अमित कुमार कहते हैं कि 'मुझे दे दो प्लीज. इस पर हिमेश कहते हैं मैं जरूर दूंगा आपको’. हिमेश आगे बताते हैं कि 'ये गाना वे डब करने वाले थे तो उन्होंने कहा कि लता जी ने गा दिया है... किशोर दा के प्वाइंट ऑफ व्यू से डैडी ने किशोर दा के लिए स्ट्रेट नोट्स बनाए... किशोर कुमार ने सुना और बोला कि अब रिकॉर्डिंग कैंसिल... कैंसिल क्यों तो बोले अब मैं वे ही गाऊंगा... मेरे डैडी ने कहा कि ये मेल एंड फीमेल है.. तो किशोर दा ने कहा, क्यों मैं नहीं गा सकता..उस जमाने में किशोर दा की रिकॉर्डिंग कैंसिल होना मतलब अब जाने कब डेट मिलेगी.. मेरे डैडी ने कहा, प्लीज तो उन्होंने कहा कि अब मुझे वो प्रैक्टिस करना पड़ेगा.. दीदी ने इतना ग्रेट गाया है अब मैं वह प्रैक्टिस करूंगा. दादा ने कितनी बार डैडी को बुलाया... प्रैक्टिस किया, गाया और रिकॉर्ड किया... वह गाना है, अब मैं रिलीज करुंगा’.



इस मौके पर कंटेंस्टेंट ने किशोर कुमार के फेमस गाने गाकर सभी का दिल जीत लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज