हिना खान पापा के जाने का गम नहीं भूल पा रहीं, इंस्टाग्राम पर लिखा-'Daddy’s Strong Girl'

हिना खान ने  इंस्टाग्राम बायो बदला.@realhinakhan/Instagram

हिना खान ने इंस्टाग्राम बायो बदला.@realhinakhan/Instagram

हिना खान (Hina Khan) के इंस्टाग्राम अकाउंट का बायो चर्चा में बना हुआ है. उनके इंस्टाग्राम बायो में अब 'Daddy’s strong girl' जोड़ा गया है. बता दें कि हिना अपने पिता के काफी क्लोज थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 3:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई : एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने पापा असलम खान के निधन का मातम मना रहीं हैं. हाल ही में हिना के पिता का निधन हो गया था. दुखी हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं. अब उनकी टीम हैंडल करेगी और उनके नए प्रोजेक्ट्स की जानकारी देगी. अब हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट का बायो चर्चा में बना हुआ है.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम बायो में अब 'Daddy’s Strong Girl'  जोड़ा दिया है. हिना खुद को मजबूत बनाने की कोशिश में लगातार जुटी हुई हैं. अपने पापा के बेहद करीब हिना ने खुद को डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल बता दिया है.



हिना खान ने हाल ही में एक ट्विटर यूजर के सवालों का जवाब देते हुए बताया था कि वह क्यों हमेशा ‘उनकी फैमिली’ लिखती हैं. हिना खान से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि ‘सॉरी, पर मैं जानना चाहती हूं कि आप हमेशा अपने पापा के लिए ‘उनका परिवार’ की जगह ‘मेरा परिवार’ क्यों नहीं लिखती हैं. इस पर हिना खान ने रिप्लाई दिया कि ‘हमें उनका परिवार कहना अच्छा लगता है. जबसे हम पैदा हुए तब से उन्होंने हमारा परिचय इसी तरह करवाया था. वह इस बात से बहुत प्यार करते थे कि हम उनकी फैमिली हैं, उनके बच्चे, उनकी पत्नी हैं. असलम खान का परिवार है. हम उनके मांस और खून से बने हैं. यह घर उनका घर है, वह हर जगह है. हमेशा उनकी फैमिली रहेगी’.


बीते 20 अप्रैल को हिना के पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनकी डेथ कार्डियक अरेस्ट से हुई थी. उस वक्त हिना कश्मीर में थीं. पापा के निधन की खबर सुन वो सारा काम छोड़ मुंबई आ गई थीं. बता दें कि  कुछ दिन पहले ही हिना खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं. इन दिनों होम क्वारंटीन में समय बिता रहीं हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज