होम /न्यूज /मनोरंजन /हिना खान को मिला धोखा! एक्ट्रेस ने क्रिप्टिक पोस्ट कर दी 'अंधेपन' और 'धोखों' से बचने की सलाह

हिना खान को मिला धोखा! एक्ट्रेस ने क्रिप्टिक पोस्ट कर दी 'अंधेपन' और 'धोखों' से बचने की सलाह

हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

HIna Khan Post: हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर श ...अधिक पढ़ें

मुंबई. ‘बिग बॉस 11’ फेम और टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह करोड़ों लोगों के इंस्पायर करती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इस शो ने उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी दिलवाई. इसके बाद, उन्होंने अपनी अनफिल्टर्ड इमेज ‘बिग बॉस 11’ हिस्सा लेकर दिखाई. शो में उन्होंने खुद को साबित करने में सफलता हासिल की. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह अपने रिश्तों को बनाए रखने में विश्वास करती हैं और वह इन टूटने को लेकर इनसिक्योर भी रहती हैं.

हिना खान  (Hina Khan Instagram) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है. इस पोस्ट से लगता है कि उन्हें किसी ने धोखा दिया है और उनका दिल टूटा है. वह इस पोस्ट में लोगों को सावधान रहने की भी नसीहत देते हुए भी दिख रही हैं. हिना के फैंस ने भी इसे हल्के में नहीं लिया है. वह उनकी इस पोस्ट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

PHOTOS: हिना खान तुर्की में मना रही हैं वेकेशन, बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग दिए रोमांटिक पोज

HIna Khan Post

हिना खान का इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट.

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “जिसने आपको धोखा देने के रास्ते में लाकर खड़ा कर दिया, उस अंधेपन से अपने आप माफ करना याद रखें. कभी-कभी एक अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता… ” उन्होंने अगली इंस्टा स्टोरी में लिखा, “विश्वासघात ही एकमात्र ऐसी चीज है जो चिपक (हमेशा याद रह) जाता है.”

HIna Khan Post 1

हिना खान का पोस्ट.

हिना खान के पोस्ट से फैंस परेशान

हिना खान के इस पोस्ट ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा दिया है. उनके फैंस चाहते हैं कि वह इस बारे में खुलकर बात करें और बताएं सच में क्या हुआ है. एक फैन ने लिखा, “सब कुछ अच्छा है, उम्मीद है कि सब ठीक हो.” एक अन्य फैन ने लिखा, “हिना खान को और ताकत मिले, सब कुछ सुरक्षित रहेगा.” एक और फैन ने लिखा,“क्या हिना खान किसी समस्या का सामना कर रही हैं? वो टूटा हुआ दिल क्यों पोस्ट कर रही हैं.”

Tags: Hina Khan, Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें