होम /न्यूज /मनोरंजन /हिना खान के क्रिप्टिक पोस्ट की खुल गई पोल, न मिला धोखा, न हुआ ब्रेकअप, इस बड़ी वजह से रचा था षड़यंत्र!

हिना खान के क्रिप्टिक पोस्ट की खुल गई पोल, न मिला धोखा, न हुआ ब्रेकअप, इस बड़ी वजह से रचा था षड़यंत्र!

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका स्टाइलिंग सेंस गजब का है. ac (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @realhinakhan)

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका स्टाइलिंग सेंस गजब का है. ac (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @realhinakhan)

Hina Khan Post: हिना खान टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. कुछ समय पह ...अधिक पढ़ें

मुंबई: हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इस शो ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई थी. इसके बाद हिना ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आईं. हाल ही में हिना ने अपनी एक पोस्ट से सभी को चौंका दिया था. अब हिना ने अपनी अगली सीरीज का टीजर रिलीज किया है. सामने आए इस टीजर को देखकर साफ हो जाता है कि हिना खान का कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है. ना ही उनका दिल टूटा है. वह आज भी बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हैं. कहा जा रहा है कि ये सब हिना ने सिर्फ अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के लिए किया था. दरअसल, हिना की अपकमिंग सीरीज ‘षड़यंत्र’ का हाल ही टीजर रिलीज किया गया है. इस सीरीज में कई राज पर से पर्दा उठने वाला है.

पहले हिना ने एक क्रिप्टिक पोस्ट कर फैंस को हैरान किया, फिर अपनी अपकमिंग सीरीज का टीजर शेयर किया. इन सब चीजो को देखकर तो यही लगता है कि हिना ने अपने फैंस को गच्चा दे दिया है. प्रमोशन की आड़ में हिना ने फैंस को भी निराश कर दिया है. सोशल मीडिया पर अपनी क्रिप्टिक पोस्ट में हिना ने कुछ ऐसा लिखा कि लोग उनके ब्रेकअप के बारे में बात करने लगे थे. लेकिन सच तो कुछ और ही निकला.

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

नहीं जुदा हुई हिना और रॉकी की राहें
हिना खान की इन दोनों पोस्ट से तो यही सामने आता है कि हिना खान का अपने कथित बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से ब्रेकअप नहीं हुआ है. हिना ने फैंस के साथ ये पोस्ट शेयर कर सिर्फ अपनी सीरीज पर फैंस का ध्यान खींचने के लिए किया था. इसे सीरीज को प्रमोट करने का एक तरीका भी कहा जा सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नई सीरीज ‘षड़यंत्र’ का टीजर क रिलीज किया है.

ये थी हिना के क्रिप्टिक पोस्ट की सच्चाई
दरअसल, हिना ने अपनी इस मर्डर मिस्ट्री को सीरीजज को प्रमोट करने के लिए ही वो क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था. जिसे देखकर उनके फैंस उनके ब्रेकअप को लेकर कयास लगा रहे थे. बात अगर सीरीज की करें तो इसमें हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सान्याल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. हिना ने इस टीजर को खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है. फिलहाल, हिना की इस सीरीज की कोई अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है.

Tags: Hina Khan, Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें