Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल न होने पर ट्रोल हुईं हिना खान, एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल न होने पर ट्रोल हुईं हिना खान, एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस के एक-एक सवाल का जवाब दे रही हैं. साभार: @HinaKhan instahram

हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस के एक-एक सवाल का जवाब दे रही हैं. साभार: @HinaKhan instahram

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हाल के दिनों में चौंकाने वाला और दिल दहला देने वाला रहा है. एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने दिवंगत अभिनेता के फैंस को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा है. हालांकि, कुछ यूजर हिखा खान पर सवाल भी उठा रहे हैं कि सिद्धार्थ की इतनी अच्छी दोस्त होते हुए भी वह उनके घर क्यों नहीं पहुंची.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हाल के दिनों में चौंकाने वाला और दिल दहला देने वाला रहा है. अभिनेता का 40 वर्ष की उम्र में 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर, 2021 को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया. एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने दिवंगत अभिनेता के फैंस को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा है. हालांकि, कुछ यूजर हिखा खान पर सवाल भी उठा रहे हैं कि सिद्धार्थ की इतनी अच्छी दोस्त होते हुए भी वह उनके घर क्यों नहीं पहुंची. अब हिना अपने फैंस के एक-एक सवाल का जवाब दे रही हैं.

    ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने हिना खान (Hina Khan) से कहा कि उन्होंने हिना को सिड के अंतिम यात्रा में काफी मिस किया. जिसका जवाब देते हुए हिना के लिखा, ‘आई एम सो सॉरी, आई एम सो सॉरी, आई एम सो सो सो सो सॉरी डियर सिडहार्ट्स. मैं आपको प्रेम, शक्ति और प्रार्थनाएँ भेज रही हूँ. Plzzzz मजबूत रहो दोस्तों .. तुम उनकी ताकत थे, उनकी सेना, उनका गौरव .. वह हमेशा दूसरी दुनिया से अपने सिडहार्ट पर प्यार बरसाएगा. दुआ.’

    hina khan

    हिना खान का ट्वीट. साभारच ट्वीटर

    आपको बता दें, हिना खान ने एक नहीं बल्कि कई सारे ट्वीट किए. हिना ने अपने ट्वीट्स में उल्लेख किया कि लाइफ कितनी अनप्रिडिक्टेबल है. यूजर्स ने ‘बिग बॉस 14’ के दौरान दोनों के कुछ खूबसूरत पल के वीडियो भी शेयर किए. दिवंगत अभिनेता और हिना ने पिछले सीजन में बीबी 14 के घर में तूफानी सीनियर्स के रूप में एंट्री मारी थी. यहां देखिए हिना का बाकी ट्वीट.

    Hina khan

    हिना खान का ट्वीट. साभारच ट्वीटर

    जब हिना खान ने कुछ यूजर ने पूछा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में वह क्यों नहीं शामिल हुए, तो उन्होंने जवाब दिया, “सर मैं मुंबई मैं नहीं हूं .. एयरपोर्ट पे ये दिल तोड़ने वाली खबर सुन्नी .. अभी भी मुंबई मैं नहीं हूं.”

    Tags: Hina Khan, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर