हिना खान के फिजूलखर्चों से परेशान हुए उनके पापा, ब्लॉक किए क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स

बिग बॉस में सीनियर्स के तौर पर हिना खान को हाल में देखा गया था.
बिग बॉस में सीनियर्स के तौर पर हिना खान को हाल में देखा गया था.

सोशल मीडिया (Social Media) पर हिना खान (Hina Khan) और उनके पापा का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पापा ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ब्लॉक कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की सीधी साधी बहू से बोल्ड अवतार दिखाने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही के दिनों में वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर सुर्खियों में रहीं. फिलहाल टीवी से दूर हिना सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रही हैं. सोशल मीडिया पर हिना खान और उनके पापा का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पापा ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ब्लॉक कर दिया है.

सोशल मीडिया (Social Media) जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसको देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि हिना खान (Hina Khan) की फिजूलखर्ची से तंग उनके पापा ने ये कदम उठाया है. वीडियो में वह अपने पापा से सवाल करती सुनाई दे रही हैं.

वीडियो में हिना अपने पिता से बोलती हैं, मेरे पास कोई डेबिट, क्रेडिट कार्ड नहीं हैं. वह बोलती हैं कि आपने मेरे सारे कार्ड्स ब्लॉक कर दिए हैं तो उनके पिता कहते हैं नहीं बंद कर दिए क्योंकि आप खर्चा करोगी पैसे, फिर उनके पिता कहते हैं कि लॉकडाउन का टाइम है, पैसे जितने बचा सकते हो बचाओ.
View this post on Instagram

#HinaKhan having a mature conversation with her father.

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1) on






हिना खान बोलती हैं, आप सारे कार्ड ब्लॉक तो नहीं कर सकते हैं, मैं कैसे शॉपिंग करूंगी, मैं कॉफी तक नहीं खरीद पाऊंगी. इस पर उनके पिता जवाब देते हैं, कैश ले लो मैं देता हूं. कितना कैश चाहिए. मैं तुम्हें कॉफी के लिए 200 रुपये दे दूंगा.

हिना खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक पैन पेज द्वारा शेयर किया है. आपको बता दें कि हिना खान ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज