होम /न्यूज /मनोरंजन /क्या हिना खान ने कर ली सगाई? हीरे की अंगूठी पहन इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

क्या हिना खान ने कर ली सगाई? हीरे की अंगूठी पहन इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

हिना खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. (Instagram @Hinakhan)

हिना खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. (Instagram @Hinakhan)

हिना खान (Hina Khan) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह उंगली में हीरे की अंगूठ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. सोशल मीडिया पर हिना के फैंस उनकी एक्टिविटीज पर पूरा ध्यान रखते हैं. हिना ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो गयी हैं. हिना इन तस्वीरों में अपनी हीरे की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं. हिना की फोटोज देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) से सगाई कर ली है.

    हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर करते है लिखा कि ये हां है. इस खूबसूरत अंगूठी से बेहतर वैलेंटाइंस डे पर और कुछ नहीं मिल सकता. फोटो में उनके हाथ में हीरे की अंगूठी भी काफी खूबसूरत लग रही है. तस्वीरों को लेकर हिना खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. भले ही फैंस हिना की सगाई के कयास लगा रहे हैं, लेकिन हिना ने ये तस्वीरें एक डायमंड रिंग की कंपनी के विज्ञापन के तौर पर डाली गयी हैं.

    Hina Khan

    तस्वीरों को लेकर हिना खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. (Instagram @hinakhan)

    हिना खान की इन तस्वीरों को 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही इसपर खूब कमेंट भी किया जा रहा है. वहीं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ ‘बिग बॉस 14’ में सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. दूसरी तरफ इसी साल हिना खान की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह ‘नागिन’ के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं.

    Tags: Hina Khan, Tv actresses

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें