Home /News /entertainment /

Bigg Boss Day 01: पहले ही टास्क में उठे अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल, दीपक को आया गुस्सा

Bigg Boss Day 01: पहले ही टास्क में उठे अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल, दीपक को आया गुस्सा

नेहा पेंडसे को मानना पड़ा कि उनसे दीपक का नाम चुनने में गलती हुई

नेहा पेंडसे को मानना पड़ा कि उनसे दीपक का नाम चुनने में गलती हुई

बिग बॉस का सफर शुरु हो चुका है और घर में पहले ही दिन एक्स बिग बॉस खिलाड़ियों हितेन तेजवानी और हिना खान की एंट्री हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    बिग बॉस के सीज़न 12 के पहले दिन की शुरुआत दीपक ठाकुर के साथ हुई. बिहार के इस गायक को घर में मौजूद चीज़ो को देख कर हैरान होते हुए दिखाया गया. दीपक और अनूप जलोटा की पहले ही दृश्य में मुलाकात हो गई. दीपक ने अनूप को बताया कि वो छोटे शहर से हैं लेकिन जानते हैं कि इस घर में बिना झगड़े के बात बनेगी नहीं.

    घर के पहले टास्क के साथ ही घर में लड़ाई भी शुरु हो गई. दीपक ठाकुर ने सवाल उठाया कि अनूप जलोटा अगर जसलीन को शिष्या मानते हैं तो वो कैसे उनका नाम ले सकती हैं. शो के पहले टास्क में अनूप और जसलीन की जोड़ी से घरवालों ने सवाल पूछे और उसके बाद उनकी जोड़ी को कमज़ोर घोषित किया गया. वहीं इसी टास्क के तहत दूसरा नंबर दीपक और उर्वशी की जोड़ी का आया और दीपक को अपने उपर किए गए कमेंट सुनकर गुस्सा आ गया.

    दरअसल नेहा पेंडसे ने दीपक को प्रेस कॉनफ्रेंस के लिए बुलाया जो कि एक टास्क था. इस टास्क में दीपक बहुत आराम से जीत गए और नेहा को मानना पड़ा कि उनसे चुनने में गलती हुई.

    घर के दिन की शुरुआत सलमान खान के गाने 'चलती है क्या 9 से 12' से हुई और अनूप जलोटा और जसलीन को नाचते देखना विचित्र लगा. अनूप जलोटा जी के खर्राटों से भी घरवाले परेशान नज़र आए लेकिन इससे ज्यादा अनूप और जसलीन के रिश्ते में घरवालों को रुचि रही.

    घर में आम आदमी की तरह आई सबा ने अनूप और जसलीन से उनके रिश्ते की सफाई मांगी और जसलीन ने इस सवाल पर कहा कि वो प्यार में नहीं है बल्कि उनका रिश्ता इससे काफी उपर उठ चुका है. ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी कलर्स की ओर से साझा किया गया.




    दीपक ठाकुर काफी परेशान नज़र आए और अपने माता पिता की तस्वीर से बात करते नज़र आए. दीपक ने बताया कि उनके घर में बिग बॉस में किसी का आना बहुत बड़ा सपना है. दीपक इस बात को लेकर परेशान नज़र आए कि लोग उनसे खराब बर्ताव क्यों कर रहे हैं. दीपक को लगा कि घर में उनके स्तर को लेकर घरवाले भेदभाव कर रहे हैं और सबा ने उनको चुप रहने के लिए कहा.

    दीपक ने बताया कि वो बिग बॉस को लंबे समय से फॉलो करते हैं और वो जानते हैं कि कुछ समय में ये लोग एक दूसरे को नीचा दिखाने लगेंगे. वहीं जसलीन को सबा का उनके और अनूप के रिश्ते के बारे में पूछना अच्छा नहीं लगा. हालांकि सबा ने बाद में दीपक से दोस्ती करने की कोशिश की और उन्हें क्यूट भी कहा.

    Tags: Anup jalota, Bigg boss, Bigg boss 12

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर