होम /न्यूज /मनोरंजन /तो क्या 'बिग बॉस' में बने रहने की 'सेटिंग' कर चुकी हैं हिना खान?

तो क्या 'बिग बॉस' में बने रहने की 'सेटिंग' कर चुकी हैं हिना खान?

शो में फिक्सिंग करके आई हैं हिना खान?

शो में फिक्सिंग करके आई हैं हिना खान?

शो में फिक्सिंग करके आई हैं हिना खान?

    बिग बॉस सीजन 11 के घर में हर रोज नई लड़ाईयां हो रही हैं और नई कंट्रोवर्सीज जन्म ले रही हैं. इस शो को बहुत चाव से देखने वाले दर्शक शो से जुड़े सभी राज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. लेकिन अब हिना खान के बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जो फैन्स को सकते में डाल सकती है.

    कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस सीजन 11' के साथ हिना खान के कॉन्ट्रैक्ट में एक ऐसी बात लिखी थी, जिससे ये साफ है कि यह शो फिक्स हो सकता है.

    कहा जा रहा है कि हिना ने इन शो में इसी शर्त पर एंट्री ली थी कि उन्हें शो के फिनाले तक ले जाया जाए. यानी हिना ने शो में आने से पहले ही ये फिक्स कर लिया था कि वो कम से कम शो के अंत तक बिग बॉस के घर में बनी रहेंगी.

    यह खबर तब वायरल हुई जब जाने-माने फिल्म और टीवी क्रिटिक सलिल सैंड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस कॉन्ट्रैक्ट का खुलासा किया. अपने ट्वीट में सलिल ने लिखा, "हिना प्रियांक शर्मा और लव त्यागी से कहती हैं कि यदि वो दोनों घर से चले गए तो उनका घर में रहना मुश्किल हो जाएगा. हिना, आप खुलेआम यह खुलासा नहीं कर सकतीं कि आपके कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि आप शो के फिनाले तक यहीं रहेंगी."




    अब यह ट्वीट उन्होंने एक व्यंग के तौर पर लिखा था या इसके पीछे सच्चाई भी है, यह अभी कह पाना मुश्किल है. लेकिन बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने की बात एक बार फिर बहस का मुद्दा बन चुकी है.

    हर रोज अपनी जिंदगी में से एक घंटे निकालकर यह शो देखने वाले दर्शकों के लिए ये खबर एक बड़ा झटका हो सकती है.

    ये भी पढ़ें:

    'पद्मावती' की रिलीज टलने के बाद दूसरों की फिल्में प्रमोट कर रहे हैं रणवीर 

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें