होम /न्यूज /मनोरंजन /

हिना खान को रमजान में खली पिता की कमी, अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर लिखा- 'मिस यू पापा'

हिना खान को रमजान में खली पिता की कमी, अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर लिखा- 'मिस यू पापा'

 2021 में हिना खान के पिता का निधन हो गया था. (realhinakhan/instagram)

2021 में हिना खान के पिता का निधन हो गया था. (realhinakhan/instagram)

हिना खान (Hina Khan) अपने पिता के सबसे अधिक क्लोज थीं. रमजान के दिनों में भी वो और उनके पिता जल्दी उठकर खुद सहरी तैयार करते थे और एक्ट्रेस कई बार मजेदार वीडियोज भी शेयर करती थीं. रमजान के महीने में वो अपने पिता को मिस कर रही हैं और उनकी खास तस्वीर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khna) अपने पिता को अक्सर याद करती हैं .अपने पिता के गुजर जाने के बाद कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखा है. इस साल रमजान के महीने में भी उन्हें अपने पिता की कमी महसूस हो रही है. उन्होंने एक कोलाज तस्वीर शेयर की, जिस पर ‘डैडीज स्ट्रॉन्ग गर्ल’ लिखा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘मिसिंग यू’ और टूटे हुए दिल का इमोजी भी डाला है.

हिना खान ने इस तस्वीर के पहले दो और नोट शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘अल्लाह जानते हैं कि आप थक चुके हो, वो जानते हैं कि ये मुश्किल है. लेकिन, आपको पता होना चाहिए कि अल्लाह आपको कभी ऐसी स्थिति में नहीं डालेंगे जो आप हैंडल नहीं कर सकते हैं.’ साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट में यह लिखा है कि कैसे हर साल पेड़ के सभी पत्ते गिर जाते हैं लेकिन पेड़ इस उम्मीद में मजबूती के साथ खड़ा रहता है कि आने वाले दिन अच्छे होंगे.’

Hina Khan missing her father during ramzan shares pic with broken heart

हिना खान ने अपने पिता की तस्वीर शेयर की है. (realhinakhan/instagram)

आपको बता दें कि हिना खान अपने पिता के सबसे अधिक क्लोज थीं. रमजान के दिनों में भी वो और उनके पिता जल्दी उठकर खुद सहरी तैयार करते थे और एक्ट्रेस कई बार मजेदार वीडियोज भी शेयर करती थीं. साथ ही अपनी मां के रिएक्शन के बारे में बताती थी. लॉकडाउन के दौरान भी हिना खान ने अपने पिता के साथ वीडियो शेयर किया था जो मजेदार होते थे. सब्जी धोने से लेकर घर में मास्क बनाने और खाने बनाने तक के वीडियो शेयर कर फैंस को इंटरटेन्ड करती थी.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

आपको बता दें कि हिना खान हमेशा से अपने इमोशनल साइड को लेकर वोकल रही हैं . हाल ही में जब उन्होंने अपनी फैमिली के साथ दुबई के मिरेकल गार्डन में ट्रैवल किया तो उन्होंने वीडियो शेयर किया और बताया कि उस जगह पर वो सिर्फ अपने पिता के लिए गई थीं क्योंकि वो अक्सर इसके बारे में बताते थे.

हिना खान के पिता का निधन 20 अप्रैल 2021 को अचानक हार्ट अटैक की वजह से हो गया था. इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक के लिए डिजिटल वर्ल्ड से दूरी बना ली थी और जब वो नॉर्मल हुई तो वापसी की. हिना खान लगातार म्यूजिक वीडियो, फोटोशूट और ओटीटी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं.

Tags: Hina Khan, Tv actresses

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर