हिना खान ने पेरिस में खोला रोज़ा, बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) ने अलविदा जुमा का रोजा रखा था. इस दौरान उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें हिना खान एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:42 PM IST
हिना खान ने पेरिस में खोला रोज़ा, बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में आईं नजर
हिना खान ने पेरिस में रोजा रखा.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:42 PM IST
हाल ही में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है. उनका स्टाइलिश डेब्यू जबरदस्त सुर्खियों में रहा.. वहीं इसके बाद अब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ फॉरेन टूर इंजॉय कर रही हैं. इस टूर के साथ-साथ वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. वहीं इन सबके बीच हिना खान ने अलविदा के दिन का रोजा रखा. उन्होंने 31 मई को अपना रोज़ खोला है. रोजा खोलने के दौरान हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें उनके फैन क्लब ने शेयर की हैं, जिसमें हिना बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान हर साल रमजान के महीने में रोजा रखती हैं. लेकिन इन दिनों हिना पेरिस में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. काम से समय निकालकर हिना ने अलविदा के दिन का रोजा रखा. हिना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ रोजे का अनुभव शेयर किया. हिना के साथ-साथ उनकी टीम के कई लोगों ने भी रोजा रखा था.



फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हिना खान बता रही हैं कि अलविदा जुमा के लिए उन्होंने रोजा रखा है. इसी वीडियो में हिना खान को उनकी एक टीम मेंबर सबा गिफ्ट देती दिखाई दे रही हैं. सबा ने हिना खान को गिफ्ट में चेरी टोमेटो दिए. रोजे में ये खास गिफ्ट पाकर हिना बहुत खुश नजर आईं. हिना खान ने बताया कि चेरी टोमेटो उनके फेवरेट हैं.



बता दें कि हिना खान इन दिनों पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी टीम के साथ काम के साथ-साथ वैकेशन भी एंजॉय कर रही हैं. हिना लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों हिना ने पेरिस के एफिल टावर के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...