हिना खान ने गौहर के पिता के लिए पढ़ी नमाज, एक्ट्रेस ने जताया आभार

हिना खान ने गौहर के पिता के लिए पढ़ी नमाज (फोटो साभारः Instagram/gauaharkhan/realhinakhan)

हिना खान ने गौहर के पिता के लिए पढ़ी नमाज (फोटो साभारः Instagram/gauaharkhan/realhinakhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) अपने पापा के निधन से दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिस पर कई सेलेब्स ने उन्हें सांत्वना दी है. हिना खान (Hina Khan) ने तो गौहर के पिता के लिए खासतौर पर नमाज अदा की है. इस पर गौहर ने उनका शुक्रिया अदा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 12:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अपने पिता के देहांत से काफी दुखी हैं. इस मुश्किल और दुख भरे समय में गौहर के दोस्त उनको सांत्वना दे रहे हैं. गौहर खान को आखिरी बार 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान (Hina Khan) के साथ देखा गया था. वह शो में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. गौहर बीते दिनों अपने पति जैद दरबार के साथ अपने डांस वीडियो के चलते चर्चा में रही थीं. लेकिन आज पिता के देहांत से गौहर बहुत दुखी हो गई हैं. अब गौहर की दोस्त और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान ने उनके लिए खास दुआ मांगी है.

दरअसल, हिना ने गौहर खान के पिता के लिए विशेष नमाज अदा की है और गौहर को इस मुश्किल घड़ी में मजबूत रहने के लिए कहा है. चूंकि आज शुक्रवार (जुम्मा) है, हिना ने पारंपरिक कपड़ों में एक सेल्फी साझा की और सभी को 'जुम्मा मुबारक' कहा है. इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने गौहर को टैग किया और लिखा, 'आपके डैड के लिए प्रार्थना. उनकी आत्मा को शांति मिले. मजबूत रहो लड़की.' गौहर ने उनकी पोस्ट दोबारा शेयर करते हुए हिना का शुक्रिया अदा किया.

(फोटो साभारः Instagram/gauaharkhan)




गौहर ने अपने पिता के निधन के कुछ घंटों बाद पिता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा है, 'मेरे हीरो. आपकी तरह कोई भी कभी नहीं हो सकता है. मेरे पापा का निधन हो गया है. वह एक बहुत खूबसूरत इंसान थे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा. मैं काफी कुछ आप जैसी हूं. फिर भी मैं आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हूं. #MyForeverShiningStar अपनी दुआओं में उन्हें याद रखना.'  बता दें कि गौहर की शादी के दो महीने के बाद आज उनके पापा जफर अहमद खान (Zafer Ahmed Khan Passed Away) का निधन हो गया है.
टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी संवेदना व्यक्त की है. सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'मुझे जानकर दुख हुआ. आपके पिता और परिवार के लिए प्रार्थना.' करण मेहरा ने टिप्पणी की, 'आपके नुकसान के लिए खेद है गौहर ... हार्दिक संवेदना.' विकास गुप्ता ने लिखा, 'वह हमेशा आपके ऊपर नजर रखेंगे. वह आपको खुश और मुस्कुराते हुए देख सकते हैं.' बता दें कि गौहर के पिता पिछले कुछ समय से बीमार थे. उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसके बारे में गौहर ने खुद बताया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज