एक्टर्स की सैलरी अटकी, प्रोड्यूसर्स पर भड़कीं हिना खान, कह डाली ऐसी बात

एक्टर्स की सैलरी अटकी, प्रोड्यूसर्स पर भड़कीं हिना खान, कह डाली ऐसी बात
हिना खान (Photo Credit- realhinakhan/Instagram)

एक्ट्रेस (Actress) हिना खान (Hina Khan) ने टीवी एक्टर्स (TV Actors) की सैलरी (Payment) नहीं मिलने के मुद्दे पर अपनी राय दी है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. मार्च महीने में वायरस पर नियंत्रण लगाने के लिए लॉकडाउन किया गया तो सारे काम ठप हो गए. बात करें टीवी इंडस्ट्री की तो इससे जुड़े एक्टर्स महीनों तक बिना काम और सैलरी के रहे हैं. वहीं अब अब जब लॉकडाउन में मिली रियायतों के साथ धीरे-धीरे टीवी इंडस्ट्री का काम पटरी पर लौट रहा है तो एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है. कई एक्टर्स ने प्रोड्यूसर्स (Producers) द्वारा उनकी पेमेंट (Nonpayment Of Dues) नहीं देने की बात उठाई है. जिसे लेकर जबरदस्त विवाद चल रहा है. इस विवाद पर अब एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बना चुकी हिना खान इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. हाल ही में हिना खान ने एक्टर्स को पेमेंट न होने वाली कॉन्ट्रेवर्सी पर अपनी राय रखी है. इस दौरान उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है. पिंकविला के साथ बातचीत में हिना ने कहा- 'ये बहुत गलत हो रहा है. एक धारावाहिक के कास्ट और क्रू मेंबर्स पेमेंट के लिए परेशान हैं. परेशानी सभी के लिए आई है और मुझे लगता है ये एक्टर्स को नहीं बल्कि प्रोड्यूसर्स को झेलनी चाहिए'. उन्होंने कहा कि 'प्रोड्यूसर्स को कम से कम उन्हें आधी पेमेंट तो देनी चाहिए'.

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी और हंसल मेहता ने केआरके को घेरा, दे डाली खुली चेतावनी



हिना खान मानती हैं कि अगर प्रोड्यूसर ने किसी एक्टर को साइन किया है तो जिस तरह एक्टर की ड्यूटी है किसी भी हालात में काम करना उसी तरह प्रोड्यूसर की ड्यूटी है उन्हें पूरी पेमेंट देना. उन्होंने कहा कि 'कोई भी सीरियल हिट होता है तो ऐसा कभी नहीं होता कि एक्टर्स को उसका प्रॉफिट मिले, इसका फायदा प्रोड्यूसर्स को भी मिलता है. ऐसे में उन्हें सैलरी के लिए इंतजार नहीं करवाना चाहिए.
वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान अनलॉक-1 में काम शुरू कर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि वो किस कदर डरी हुई थीं लेकिन काम शुरू होते ही उनका डर कुछ कम हुआ. हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ चुकी हैं. वहीं वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading