• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • हिना खान को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, रश्मि देसाई बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

हिना खान को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, रश्मि देसाई बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

हिना खान और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी अपनी यादें शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

हिना खान और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी अपनी यादें शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच बिग बॉस 13 में दिखाई दिया प्यार-नफरत के रिश्ते से सभी वाकिफ थे. दोनों ने 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था. शो में सिद्धार्थ पार्थ और रश्मि देसाई शोरवोरी के किरदार में नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. एक्टर को कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित (Sidharth Shukla Demise) कर दिया गया. एक्टर के पोस्टमॉर्टम के बाद 3 सितंबर को उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया गया था, जिसके बाद ओशीवारा श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ का यूं अचानक चले जाना कई लोगों के लिए सदमे की तरह था.

    सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बिग बॉस 13 में दिखाई दिया प्यार-नफरत के रिश्ते से सभी वाकिफ थे. दोनों ने ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था. शो में सिद्धार्थ पार्थ और रश्मि देसाई शोरवोरी के किरदार में नजर आई थीं और अफवाहों के अनुसार एक रिश्ते में भी थे. बिग बॉस 13 में दर्शकों ने उनकी दोस्ती भी देखी.

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से रश्मि देसाई भी काफी दुखी हैं. हाल ही में उन्होंने पहली बार सिद्धार्थ के निधन पर बात की है. ETimes से बात करते हुए रश्मि देसाई कहती हैं- ‘मैंने जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से मैंने कभी समझौता नहीं किया. लेकिन, इस बार मैं सच में बुरी तरह टूट गई हूं. सिद्धार्थ मेरे लिए बहुत स्पेशल थे. इसमें कोई शक नहीं कि हम बहुत लड़ते थे, लेकिन हमारे बीच अच्छी दोस्ती भी थी.’

    बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ के साथ तूफानी सीनियर के रूप में दिखाई देने वाली हिना खान ने दिवंगत अभिनेता के साथ एक अच्छा बंधन साझा किया था. हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने याद किया कि कैसे दिवंगत अभिनेता ने उनके पिता की मृत्यु के बाद कुछ मिनटों के लिए उनसे बात की.

    उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “मुझे याद है कि जब मेरे पापा की डेथ हुई तो उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने कोई जवाब नहीं दिया. और फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया, और मैंने उनसे दो-तीन मिनट तक चैट करना शुरू कर दिया. उन्होंने मेरा ध्यान बटाने की कोशिश की. मैं आपके साथ चैट शेयर नहीं कर सकती, लेकिन अभी भी मुझे उसकी बातें याद आती हैं. मैं इसे उनके परिवार के साथ शेयर करूंगी, ताकि उनके चेहरे पर मुस्कान आए.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन