सुशांत के जाने के बाद हिना खान ने गाया ये गाना, सोशल मीडिया पर बोलीं- 'कोशिश कर रहीं हूंं लेकिन... '

सुशांत के जाने के बाद हिना खान ने गाया ये गाना, सोशल मीडिया पर बोलीं- 'कोशिश कर रहीं हूंं लेकिन... '
सुशांत सिंह के निधन के बाद से हिना गमगीन है.

टीवी से बॉलीवुड में अपने पैर जमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स टूट गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दुनिया को इतनी जल्दी को यूं छोड़ के चले गए. इस बात पर कोई भरोसा नहीं कर पा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत को याद कर उनकी फिल्मों के कई गानें और डायलॉग्स वायरल हो रहे हैं. टीवी से बॉलीवुड में अपने पैर जमाने वाले सुशांत के निधन से टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स टूट गए हैं. हर कोई सुशांत को याद कर रहा है. उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिख रहा है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वो सुशांत की फिल्म का एक गाना गाती (Hina Khan) नजर आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के जाने का दुख हर किसी को है. सब कुछ होते हुए ऐसी क्या परेशानी थी जिसने उन्हें इतना तोड़ दिया. इसका जवाब किसी के पास नहीं है. टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी सुशांत के निधन के बाद से बेहद परेशान हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो कोशिश के बाद भी सुशांत ने जो किया उसको भुला नहीं पा रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मैंने पहले ऐसा कभी नहीं महसूस किया.





इसके साथ ही हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुशांत की फिल्म छिछौरे का गाना खैरियक पूछो गाते सुनाई दे रही हैं. सुशांत के जाने के बाद हिना इस तरह सॉन्ग गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. वीडियो हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.
 
View this post on Instagram
 

"Khairiyat pucho kabhi toh khairiyat puchho, tumhare bin deewani ka kya haal hai" STAY STRONG @realhinakhan

A post shared by Hina khan (@hina__khan.fc) on



आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. उनके निधन के बाद पटना से उनका परिवार मुंबई पहचा, जहां 15 जून को उनका अंतिम संस्कार हुआ. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के बाद से लोग उन्हें मानव के नाम से जानते थे.

ये भी पढ़ें- सुशांत के लिए इंसाफ की मांग के साथ ट्विटर पर क्यों वायरल हो रहा आयुष्मान खुराना से जुड़ा ये पोस्ट

सुशांत ने 'काई पो चे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो फिल्म 'पीके', 'केदारनाथ', 'राब्ता', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में दिखे. पुलिस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वो क्या वजह रही, जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज