हिना खान से ट्विटर यूजर ने पूछा प‍िता से जुड़ा सवाल, एक्‍ट्रेस ने द‍िया इमोशनल जवाब

हिना खान ने ट्विटर यूजर को दिया जवाब. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हिना खान ने ट्विटर यूजर को दिया जवाब. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हिना खान (Hina Khan) ने ट्विटर पर एक यूजर के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि आखिर वह हमेशा क्यों लिखती है उनके पापा की फैमिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 10:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का हाल ही में निधन हुआ है. दुखी हिना ने एक ट्विटर यूजर के सवालों का जवाब दिया. यूजर ने हिना के पापा को लेकर एक सवाल पूछा था. हिना के सपोर्ट में ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी उतर गईं. रुबीना ने ट्वीट कर उन्हें हिम्मत बंधाई.

दरअसल हिना खान से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि ‘इस तरह के कमेंट के लिए सॉरी, पर मैं जानना चाहती हूं कि आप हमेशा अपने पापा के लिए ‘उनका परिवार’ की जगह ‘मेरा परिवार’ क्यों नहीं लिखती हैं. इस पर हिना खान ने रिप्लाई दिया कि ‘हमें उनका परिवार कहना अच्छा लगता है. जबसे हम पैदा हुए तब से उन्होंने हमारा परिचय इसी तरह करवाया था. वह इस बात से बहुत प्यार करते थे कि हम उनकी फैमिली हैं, उनके बच्चे, उनकी पत्नी हैं. असलम खान का परिवार है. हम उनके मांस और खून से बने हैं. यह घर उनका घर है, वह हर जगह है. हमेशा उनकी फैमिली रहेगी’.



रुबीना दिलैक ने ट्वीट कर कहा हिम्मत रखो. मेरी प्रार्थना तुम्हारे और तुम्हारी फैमिली के लिए है. इस पर हिना ने शुक्रिया लिखा.


हिना खान ने अपने अपने पापा के नहीं रहने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट  लिखा था- 'मेरे पापा 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए. मैं आप सभी की आभारी हूं, जिन लोगों ने इस मुश्किल घड़ी में फोन करके मेरा और परिवार का हाल-चाल पूछा.  मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हिना खान.'

बता दें कि  कुछ दिन पहले ही हिना खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं. पोस्ट कर बताया कि, 'इस  मुश्क‍िल और चुनौती भरे दौर में, मैं कोव‍िड-19 से संक्रमित हो गई हूं. डॉक्टरों के मार्गदर्शन में, मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी प्रोटोकाल का पालन कर रही हूं. जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं, उनसे आग्रह करती हूं कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है, सेफ रहें और अपना ख्याल रखें'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज