हिना खान पिता के निधन पर बोलीं- 'जितना ज्यादा आप सोचते हैं, उतना ही दर्द होता है'

हिना खान ने पिता के निधन के बाद काम से ब्रेक ले लिया था (फोटो साभारः Instagram/Hina Khan)

हिना खान ने पिता के निधन के बाद काम से ब्रेक ले लिया था (फोटो साभारः Instagram/Hina Khan)

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने पिता के निधन के बाद काम से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अपने म्यूजिक वीडियो 'पत्थर वर्गी' (Patthar Wargi) की रिलीज के लिए फिर से सक्रिय हो गई हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल में कार्डियक अरेस्ट के चलते अपने पिता को खो दिया था. अब एक्ट्रेस ने पिता के निधन को लेकर अपने दिल का हाल बयां किया है. एक्ट्रेस कश्मीर में थीं, जब उनके पिता ने अंतिम सांसें ली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिना खान ने एक बातचीत में कहा था, 'मैं बोलने की स्थिति में नहीं हूं. जितना ज्यादा आप इसके बारे में सोचते हैं, उतना ही दर्द होता है.' वे आगे कहती हैं, 'मेरा कुछ भी करने या किसी के साथ बातचीत करने का मन नहीं है. मुझे समय लगेगा और मैं वह समय लेना चाहती हूं, हालांकि कुछ वर्क कमिटमेंट को टाला नहीं जा सकता.'

हिना ने अपने पिता के निधन के बाद काम से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अपने म्यूजिक वीडियो 'पत्थर वर्गी' (Patthar Wargi) की रिलीज के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गई हैं. इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था और बताया था कि इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज को उनके अनुरोध पर आगे बढ़ाया गया था, लेकिन इसमें और देरी नहीं की जा सकती है.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)



अपने पिता के निधन की दुखद खबर मिलने के बाद हिना श्रीनगर से लौट आई थीं. उन्हें तब खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में पता चला था. उन्होंने तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लिया था और हाल में खुलासा किया था कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि उन्हें अभी भी कुछ खांसी थी और छाती पर भारीपन महसूस हो रहा था.

हिना ने इंस्टाग्राम चैट में कहा, 'मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे लगता है कि श्रीनगर से लौटते समय मैंने वाकई में कोई सावधानी नहीं बरती थी. मैं होश में नहीं थी, इसलिए ये सब हुआ. भगवान का शुक्र है कि मेरे परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी. मुझे पता है कि मैंने वापस आते समय सावधानी नहीं बरती थी और इसका परिणाम यह हुआ कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. लेकिन अब मैं ठीक हूं, मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.' उन्होंने यह भी कहा, 'मैं ठीक हूं, मैं बहुत बेहतर हूं. मेरी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन मुझे अभी भी कुछ खांसी और सीने में भारीपन मेहसूस हो रहा है. मैं ठीक हो रही हूं, इसमें कुछ समय लगेगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज