हिना खान को हर पल सता रही है पापा की याद, इमोशनल फोटोज शेयर कर लिखी दिल की बात

फोटो साभार: @HinaKhan instagram

फोटो साभार: @HinaKhan instagram

हिना खान (Hina Khan Father) को अपने पिता की बेहद याद आ रही है उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं.

  • Share this:

मुंबई : एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने पापा असलम खान के निधन के गम से उबर नहीं पा रही हैं. हाल ही में हिना के पिता का निधन हो गया था. दुखी हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं. अब उनकी टीम हैंडल करेगी और उनके नए प्रोजेक्ट्स की जानकारी देगी. अब हिना खान (Hina Khan Father) को अपने पिता की बेहद याद आ रही है उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता की कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह बर्फ में अपनी सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं तो दूसरे में कोई एडवेंच स्पोर्ट करने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. हिना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको हर पल की तस्वीर क्लिक करना कितना पसंद था. अब हमारे पास सिर्फ ये ही बचा है.'

hina khan
फोटो साभार: @HinaKhan instagram

हिना खान ने पिता के निधन (Hina Khan Father) के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा था. उन्होंने लिखा था कि मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है. इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. उनके वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए इस समय हिना की टीम उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स कर रही है.
बीते 20 अप्रैल को हिना के पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनकी डेथ कार्डियक अरेस्ट से हुई थी. उस वक्त हिना कश्मीर में थीं. पापा के निधन की खबर सुन वो सारा काम छोड़ मुंबई आ गई थीं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिना खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं. इन दिनों होम क्वारंटीन में समय बिता रहीं हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज