लाइव टीवी

8 साल काम करके जिस सीरियल ने हिना खान को दिया फेम, उसके लिए कह डाली ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 3:09 PM IST
8 साल काम करके जिस सीरियल ने हिना खान को दिया फेम, उसके लिए कह डाली ऐसी बात
हिना खान जल्द ही फिल्म 'हैक्‍ड' में नजर आने वाली हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने कहा कि मैं एक किरदार में बंधकर नहीं रहना चाहती. इसलिए ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं, जिसमें मेरी अलग-अलग प्रतिभाएं नजर आएं. उन्होंने कहा कि मेरे दर्शकों को ये पता चलना चाहिए कि हिना खान कॉमेडी, थ्रिलर, ड्रामा, हॉरर, रोमांस सब कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई: छोटे पर्दे पर 'अक्षरा' बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली हिना खान (Hina Khan) अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai )' से 'बिग बॉस (Bigg Boss)' और फिर 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi)' में लोगों ने एक बहू का किरदार निभाने वाली हिना को अलग-अलग रूप में देखा. हाल ही में उनकी फिल्म 'हैक्‍ड (Hacked)'का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया. बड़े पर्दे से पहले 'डैमेज्‍ड 2' नाम की वेब सीरीज में तहलका मचाने के बाद अब उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. लेकिन जिस सीरियल ने हिना को स्टार बनाया, उस सीरियल के बारे में हिना की राय कुछ और ही है.

हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.


हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मेरा पहला सीरियल था. उन्होंने कहा कि मैं आगे बढ़ना चाहती थी. कुछ नया करने की कोशिश करना चाहती थी. अगर आज भी मैं वो शो कर रही होती, तो दादी या नानी कुछ तो बन गई होती. उन्होंने कहा कि जब तक सीरियल में थी तब तक सेट और घर बस दो जगह को मैं जानती थी, लेकिन इसको छोड़ने के बाद मैंने ये जाना कि मैं और क्या-क्या कर सकती हूं.

एक्‍ट्रेस हिना खान हाल ही में दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं.


हिना खान ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस' वो शो है, जिसमें मुझे एक अलग पहचान दी, उस शो ने मेरे लिए बहुत अच्छा मुकाम बनाकर तैयार किया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि घाघरा चोली वाले शो को 8 साल काम करने के बाद छोड़ने का फैसला किया और मुझे लगता है ये फैसला मेरा सबसे सही फैसला था. हिना ने कहा कि मैं एक किरदार में बंधकर नहीं रहना चाहती इसलिए ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं, जिसमें मेरी अलग-अलग प्रतिभाएं नजर आएं. उन्होंने कहा कि मेरे दर्शकों को ये पता चलना चाहिए कि हिना खान कॉमेडी, थ्रिलर, ड्रामा, हॉरर, रोमांस सब कर सकती है.

हिना खान अपना वैकेशन एंजॉय करने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ मालदीव गई थीं.


ड्रेसिंग सेंस पर उन्होंने कहा, मैं एक ही चीज लगातार आठ साल तक घाघरा चोली, सलवार सूट और साड़ी पहन कर करती रही तो मुझे दूसरी चीजें दिखाने का मौका ही नहीं मिला. मैं अंदर से चाहती थी कि मुझे सलवार, सूट, साड़ी, घाघरा ये सब नहीं पहनना है और बिग बॉस मिलने के बाद मेरा ये सपना भी पूरा हो गया.वेब सीरीज 'डैमेज्‍ड 2' की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार वेब सीरीज में काम किया. इसमें मेरा किरदार नशे में रहता था और इसके लिए मुझे धूम्रपान करना पड़ा, जो मुझे निजी जिंदगी में पसंद नहीं है.

ये भी पढ़ें: कौन है लता मंगेशकर के हाथों में कपूर खानदान का लाडला वारिस, बूझो तो जानें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 3:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर