होम /न्यूज /मनोरंजन /हिना खान ऑनस्क्रीन 'दामाद' संग करना चाहती हैं रोमांस, बोलीं- खत्म करना चाहती हूं रूढ़ीवादी सोच

हिना खान ऑनस्क्रीन 'दामाद' संग करना चाहती हैं रोमांस, बोलीं- खत्म करना चाहती हूं रूढ़ीवादी सोच

हिना खान, मोहसिन खान.

हिना खान, मोहसिन खान.

हिना खान ने अपने सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में उनके दामाद की भूमिका निभा चुके ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बॉली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हाल ही में धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) संग एक म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिले' (Humko Tum Mile) में नजर आईं. उनका ये म्यूजिक वीडियो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह गाना नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. धीरज धूपर संग हिना खान की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन इस बीच हिना खान ने अपने सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में उनके दामाद की भूमिका निभा चुके मोहसिन खान (Mohsin Khan) संग ऑनस्क्रीन रोमांस की इच्छा जाहिर की है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए हिना खान ने कहा कि वह स्क्रीन पर रूढ़ीवादी सोच को खत्म करना चाहती हैं. प्रियांक शर्मा, जिनके साथ वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं, के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा कि, वह 'रांझणा' में उनके साथ रोमांस कर चुकी हैं, जबकि वह उनसे उम्र में छोटे हैं. वह कहती हैं कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि इससे पहले किसी एक्टर ने उनके बेटे का किरदार निभाया है या दामाद का. उन्हें रोहन मेहरा और मोहसिन खान दोनों के साथ ही रोमांस करने में कोई परेशानी नहीं है.





    हिना कहती हैं कि वह रूढ़ीवादी सोच को खत्म करना चाहती हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, जब मेकर्स ने उनके सामने इस गाने का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने तुरंत हा कर दी. हिना का कहना है कि वह उस सोच को खत्म करना चाहती हैं, जहां लोग एक कैरेक्टर के प्रति अपने मन में उसकी छवि बना लेते हैं. अगर कोई जोड़ी ऑनस्क्रीन अच्छी दिखाई देते ही तो उन्हें साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. बता दें, रोहन मेहरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान के बेटे का किरदार निभा चुके हैं और मोहसिन खान 'दामाद' के रोल में नजर आए.

    Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment, Hina Khan, TV

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें