हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट कर किया दावा- ISI से मिल रही है जान से मारने की धमकी

हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट कर किया दावा- ISI से मिल रही है जान से मारने की धमकी
हिंदुस्तानी भाऊ. (Photo credit: instagram/@Hindustanibhau)

अपने एक ट्वीट को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau Tweet) फिर सुर्खियों में आ गए हैं. अपने इस ट्वीट में उन्होंने दावा किया है कि उन्हें ISI से जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेबसीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. फिर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'बुलबुल (Bulbbul)' पर भी हिंदुस्तानी भाऊ ने ऐतराज जताया था और कहा कि फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण और राधा को लेकर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. अब अपने एक ट्वीट को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau Tweet) फिर सुर्खियों में आ गए हैं. अपने इस ट्वीट में उन्होंने दावा किया है कि उन्हें ISI से जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में वे फोन नंबर भी शेयर किए हैं, जिससे उन्हें कॉल आ रहे हैं. यह नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को भी टैग किया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में लिखा है - 'आईएसआई (ISI) के लेफ्टिनेंट जनरल जनरल ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है और कहा कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं. ये वो नंबर हैं, जिससे मुझे धमकी आ रही है. मेरे पास उसकी पूरी रिकॉर्डिंग भी है.'






ये भी पढ़ेंः नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में गाया गाना, 'Jaan Nisaar' गाकर दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट

बता दें बिग बॉस 13 में अपने अंदाज से सुर्खियों में आए हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपने बेबाक विचार रखते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ उनकी बेवसीरीज को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद उन्होंने अनुष्का शर्मा की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'बुलबुल' पर भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और फिल्म की भाषा और डायलॉग्स पर आपत्ति जताई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज