FIR के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, भारतीय सेना से माफी या 100 करोड़ का हर्जाना!

FIR के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, भारतीय सेना से माफी या 100 करोड़ का हर्जाना!
हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को भेजा लीगल नोटिस (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने जानीमानी निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं अब उन्होंने लीगल नोटिस (Legal Notice) भी थमा दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. जानी-मानी निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद शुरु हुआ था ALT बालाजी पर दिखाई जा रही एडल्ट वेब सीरीज के एक सीन को लेकर. इस सीन पर आपत्ती जताते हुए एकता पर बीते दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुके विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने FIR दर्ज करवाई थी. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि एडल्ट वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड'-2 को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेज दिया है. कुछ समय पहले ही मामले में एकता ने अपनी ओर से सफाई भी जारी की थी.

एकता कपूर की इस वेब सीरीज पर इंडियन आर्मी की बेइज्‍जती करने का आरोप लग रहा था. वहीं इस मामले में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ के वकील अली काशिफ खान ने इससे जुड़ा खुलासा किया है. वकील ने बताया कि, 'सेना का अपमान होने की वजह से हमने एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस के मुताबिक एकता कपूर को आर्मी से माफी, 100 करोड़ रुपए की पेनेल्टी भारत सरकार को देनी होगी'.

हिंदुस्तानी भाऊ के वकील ने कहा कि, 'एकता कपूर को एडल्ट वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड -2' से सभी आपत्तिजनक दृष्यों को हटाना होगा और ये वादा करना होगा कि आगे भविष्य में सेना का इस तरह से अपमान नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी साथ किया है कि अगर अगले 14 दिनों के भीतर एकता कपूर ने इस लीगल नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे. वहीं इस मामले में हिंदुस्तानी भाऊ के वकील के बयान से ये भी सामने आया है कि ALT बालाजी को बैन करने के लिए भी हाईकोर्ट में अर्जी दी गई है.



वहीं एकता कपूर इस पूरे विवाद पर अपनी सफाई जारी कर चुकी हैं. उन्होंने कहा है कि 'एक नागरिक और एक संगठन के तौर पर हम भारतीय सेना का बेहद सम्मान करते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि हमारी देखरेख और सुरक्षा में उनका बेहद अहम योगदान है. अगर किसी मान्यता प्राप्त सैन्य संगठन की तरफ से हमसे माफी मांगने के लिए कहा जाता है, तो हम बिना शर्त माफी मांगने के लिए तैयार हैं'.



ये भी पढ़ें- XXX: Uncensored 2 को लेकर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भारतीय सेना का सम्मान करते हैं
First published: June 7, 2020, 7:32 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading