अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss: शादीशुदा हैं पवित्रा पुनिया! पति सुमित महेश्वरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुमित महेश्वरी और पवित्रा पुनिया .
सुमित महेश्वरी और पवित्रा पुनिया .

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने इससे पहले पारस छाबड़ा और प्रतीक सेहजपाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की थी. सुमित महेश्वरी (Sumit Maheshwari) ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से इस हफ्ते पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) घर से बेघर हुईं. घर से बाहर आने के बाद पवित्रा पुनिया के बारे में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. एक होटल चलाने वाले सुमित महेश्वरी (Sumit Maheshwari) ने ऑन रिकॉर्ड खुलासा किया है कि पवित्रा पुनिया ने उनसे शादी की. उन्होंने कहा कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया. सुमित ने कहा कि वह अब पवित्रा के साथ शादीशुदा है. दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है.

हालांकि, शो में पवित्रा ने कभी भी नहीं माना है कि वह शादीशुदा है. लेकिन बिग बॉस के एक एपिसोड में उन्होंने कविता कौशिक के सामने माना कि उनकी सगाई हुई थी और उनका एक मंगेतर भी था. सुमित महेश्वरी ने यूट्यूबर राहुल भोज को दिए इंटरव्यू में कहा कि पवित्रा ने मुझे चार बार धोखा दिया.

पवित्रा ने इससे पहले पारस छाबड़ा और प्रतीक सेहजपाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की थी. सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था.
View this post on Instagram

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)






सुमित ने कहा कि पवित्रा के इस व्यवहार से उनके परिवार को दुख हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि पवित्रा ने एजाज के साथ रिलेशन बनाया हैं. सुमित ने कहा कि पवित्रा और वह उस मोड़ पर पहुंच गए हैं, जहां रिलेशनशिप को साथ नहीं रख सकते.

सुमित ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने पवित्रा को हर वक्त माफ किया, लेकिन इस बार वह माफ नहीं करेंगे. बिग बॉस में पवित्रा ने एजाज के साथ फ्लर्ट किया. उन्होंने कहा कि पवित्रा तलाक के बाद एजाज के साथ डेटिंग जारी रख सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज