होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa पर बनेगी Web Series? रुपाली गांगुली फेम इस शो के 11 एपिसोड में दिखेगी शुरुआती दौर की कहानी

Anupamaa पर बनेगी Web Series? रुपाली गांगुली फेम इस शो के 11 एपिसोड में दिखेगी शुरुआती दौर की कहानी

'अनुपमा' पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी. (फोटो साभार: 
rupaliganguly/Instagram )

'अनुपमा' पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी. (फोटो साभार: rupaliganguly/Instagram )

खबरों की माने तो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) से ओटीटी प्लेटफॉर्म ने प्रीक्वल (Anupamaa p ...अधिक पढ़ें

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के फैंस के लिए खुशखबरी है. टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने वाले इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. 45 साल की महिला अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती कहानी इन दिनों दिलचस्प मोड़ से गुजर रही है, तो वहीं मेकर्स ने अब इस पॉपुलैरिटी को भुनाने का फैसला कर लिया है. जहां ये शो टीवी की दुनिया में सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है, वही खबर है कि शो का प्रीक्वल लाने की तैयारी चल रही है.

‘अनुपमा’ (Anupamaa) का प्रीक्वल वेब सीरीज होगी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. टेली चक्कर की रिपोर्ट की माने तो हॉटस्टार ने टीवी की दुनिया के नंबर वन शो को 11 एपिसोड में दिखाने का फैसला कर लिया है. अनुपमा और वनराज के 10 साल पहले शादी को फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा. इनकी जिंदगी के शुरुआती दिनों की कहानी को 11 एपिसोड में दिखाया जाएगा. इसका मतलब ये हुआ कि शो के फेमस किरदार यानी बा, बापूजी, तोषू समेत सभी यंग अवतार में नजर आएंगे. हालांकि मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

राजन शाही को पसंद आया आइडिया
खबरों की माने तो ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही से ओटीटी प्लेटफॉर्म ने प्रीक्वल के लिए एप्रोच किया है. माना जा रहा है कि राजन को भी ये आइडिया रास आया और जल्द ही इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा. इससे शो के दर्शकों को पुराने दिनों की यादों को ताजा करने का मौका भी मिल जाएगा.

ये भी पढ़िए-Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत को कॉफी पीते देख मिला था Gangster का ऑफर, पढ़िए एक दिलचस्प किस्सा

अनुपमा को समझ नहीं आ रहा क्या करे ?
इस बीच शो में हमने देखा कि होली सेलिब्रेशन के मौके पर सबके सामने अनुज कपाड़िया अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करता है. इस पर बा कहती है कि समाज इस रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं करेगा और अनुपमा से अनुज के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कहती है. वनराज और पाखी भी अनुपमा की शादी के खिलाफ हैं. स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडेय, निधि शाह, पारस कलनावत जैसे कलाकार हैं.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly, Web Series

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें