अब इतने बदल चुके हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शिवांश कोटिया, PHOTOS देख आप भी नहीं पहचान पाएंगे

शिवांस इसी सीरियल में चिक्की का किरदार निभाने वाली नविका कोटिया के भाई हैं. (Photo @shivansh.kotia/Instagram)

शिवांश कोटिया (Shivansh Kotia) ने दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होने के दिन एक शूट बूट वाली इमेज शेयर कर दी. इंस्टाग्राम पर डैपर पिक्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आभासी विदाई, और इसके साथ 10 वीं समाप्त हो गई है, विश्वास नहीं होता कि मैंने इसे बनाया है. नई शुरुआत और पुरानी यादों के लिए!'

  • Share this:
    मुंबई. क्या आपको वह बच्चा याद है जिसने ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नक्ष (Naksh) यानी अक्षरा और नैतिक के बेटे का किरदार निभाया था? अपने चरित्र नाम नक्श से लोकप्रिय रूप से याद किए जाने वाले बाल कलाकार, शिवांश कोटिया (Shivansh Kotia) अब एक 16 वर्षीय युवा हैं. जबकि ऐसा लगता है कि जैसे की यह कल की बात हो जब उन्होंने नक्ष का प्यारा सा रोल किया था. शिवांश ने हाल ही में अपनी 10वीं क्लास पास की है. जैसा कि हर किसी के पास उस समय की बड़ी कमी है जब वह टीवी स्क्रीन पर दिखाई देते थे. आप उनकी पहले और अब की फोटो देखिए कि प्यारे बच्चे का रोल करने वाले शिवांश अब 16 साल के लड़के के रूप में कैसे नजर आ रहे हैं.

    शिवांश शो में अपने चुलबुले और मनमोहक व्यक्तित्व के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर फैंस के लिए एक प्रिय बन गया और शायद यही कारण है कि कई लोकप्रिय टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा होने के बाद भी, वह अभी भी नक्श/ लल्ला / दुग्गू और बहुत कुछ के पर्याय हैं.

    युवा एक्टर ने दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होने के दिन एक उपयुक्त शूट बूट वाली इमेज शेयर कर दी. इंस्टाग्राम पर अपने सभी फैंस और अनुयायियों के साथ डैपर पिक्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आभासी विदाई, और इसके साथ 10 वीं समाप्त हो गई है, विश्वास नहीं होता कि मैंने इसे बनाया है. नई शुरुआत और पुरानी यादों के लिए!'

    शिवांश ने 1 मई को अपना सोलहवां जन्मदिन मनाया. उन्होंने परिवार के साथ बर्थडे सरप्राइज की तस्वीरें शेयर कीं. युवा एक्टर ने अपने लॉकडाउन बर्थडे पर अप्रत्याशित रूप से एक विस्फोट होने के बारे में भी बताया था.

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शिवांश, ये रिश्ता क्या कहलाता है में चिक्की का किरदार निभाने वाली नविका कोटिया के भाई हैं. इसके अलावा, यह एकमात्र समय नहीं था जब भाई-बहनों ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया. उन्होंने श्रीदेवी स्टारर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में भी एक साथ अभिनय किया था, जिसमें उन्होंने उनके बच्चों की भूमिका निभाई थी.