Home /News /entertainment /

J&K पुलिस के जवान का रैप देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती-परिणीति चोपड़ा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

J&K पुलिस के जवान का रैप देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती-परिणीति चोपड़ा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

जम्मू कश्मीर के जवान जीवन का कुमार ने हुनरबाज के मंच पर रैप सॉन्ग गाया. (फोटो साभारः Twitter Videograb @AdityaRajKaul)

जम्मू कश्मीर के जवान जीवन का कुमार ने हुनरबाज के मंच पर रैप सॉन्ग गाया. (फोटो साभारः Twitter Videograb @AdityaRajKaul)

टीवी शो 'हुनरबाजः देश की शान' (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान जीवन कुमार (Jeevan Kumar Rap Video) ने अपने हुनर से ऑडियंस का दिल जीत लिया. उन्होंने 'भारत माता की जय, जय हिंद' रैप गाया जिससे सुनने के बाद जज करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा समेत ऑडियंस के रोंगटे खड़े हो गए. अब जीवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाजः देश की शान’  (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) में आए कंटेस्टेंट्स ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं. शो में आने वाले कंटेंस्टेंट्स अपने अलग-अलग हुनर से जज मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  समेत ऑडियंस को हैरान कर रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान ने अपने देशभक्ति रैप सॉन्ग से जज और ऑडियंस को चौंका दिया. इतना ही नहीं इस जवान के रैप लोगों को देशभक्ति के जज्बे से भी भर दिया और सबको स्टेंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया.

जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) के इस जवान का नाम जीवन कुमार है. उन्होंने शो के मंच पर ‘भारत माता की जय, जय हिंद’ रैप गया. उन्होंने अपनी एनर्जी से जज परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और फिल्म मेकर करण जौहर को हैरान कर दिया. तीनों जज जीवन की तारीफ करते नहीं थके. तीनों जजों ने उनके बारे में और जानने की इच्छा जताई.

जीवन कुमार ने इसके बाद अपने बारे में बताया कि वह जम्मू के रहने वाले हैं और साथ 2019 में ही उन्होंने जम्मू कश्मीर पुलिस को ज्वाइन किया. उन्होंने बताया कि उनके ज्वाइन करने के तुरंत बाद ही जम्मू-कश्मीर से धारा 370  हटाई गई थी. उन्होंने कई आतंकवादियों और एन्काउंटर देखें हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सुरक्षित है और इसके लिए जम्म-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना की सराहना करते हुए उनका आभार भी जताया.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जीवन कुमार रैप वीडियो इंटरनेट पर वायरल

जीवन कुमार (Jeevan Kumar Viral Rap Video) के इस रैप सॉन्ग के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. जीवन के इस टैलेंट की खूब तारीफ की जा रही है. उनका ‘भारत माता की जय, जय हिंद’ रैप देखने के बाद लोग उनकी देशसेवा और मातृभूमि के लिए प्यार को सराहर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने उनके रैप को शेयर करते हुए लिखा,”उनका मातृभूमि और रैप दोनों का पैशन साफ दिखाई देता है. सैल्यूट है, जय हिंद”

देश की सेवा करना चाहते हैं जीवन कुमार

कलर्स द्वारा जारी एक वीडियो में, जीवन का कहना है कि पुलिस फोर्स में शामिल होना उनका पैशन था. वह अपनी मातृभूमि की सेवा करना चाहता थे. उन्होंने कहा, “अगर हम सब भाग गए, तो देश की सेवा कौन करेगा?” उनका रैप आतंकवादियों से सीमाओं की रक्षा के लिए राष्ट्र के सैनिकों को समर्पित है. जीवन कुमार का एक वीडियो पिछले साल भी वायरल हुआ था जब आईएफएस अधिकारी मुकेश सिंह ने उनकी एक क्लिप शेयर की थी.

Tags: Colors tv, Karan johar, Parineeti chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर