• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मीजान जाफरी ने नव्या नवेली नंदा को लेकर शेयर किए दिल के जज्बात, कह डाली ये बात

मीजान जाफरी ने नव्या नवेली नंदा को लेकर शेयर किए दिल के जज्बात, कह डाली ये बात

मीजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा के अफेयर की खबरें आती रहती हैं. (फोटो साभार: navyananda/meezaanj/Instagram)

मीजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा के अफेयर की खबरें आती रहती हैं. (फोटो साभार: navyananda/meezaanj/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और जावेद जाफरी (Javed Jaffery) की बेटी अलाविया ने एक साथ न्यूयॉर्क में पढ़ाई की है और दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffery) के बेटे मीजान जाफरी (Meezan Jafri) अपनी फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. मीजान की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से लिंक-अप की खबरें आती रहती हैं. मीजान हाल ही में एक टॉक शो में अपनी बहन अलाविया (Alaviaa) के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर भी एक्टर से नव्या को लेकर सवाल किए गए तो बिना लाग लपेट के मीजान ने बता दिया कि उन्हें नव्या कैसी लगती हैं.

    मीजान जाफरी की बहन अलाविया और नव्या नवेली नंदा अच्छी दोस्त हैं. एक टीवी टॉक शो पर जब मीजान से नव्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘नव्या नवेली नंदा अलाविया की फ्रेंड हैं. वह मुझे अट्रैक्टिव लगती हैं और वे उसकी उन कुछ दोस्तों में से एक हैं जिनके मैं करीब हूं’.  जब मीजान से पूछा गया कि उन्हें कैसी लड़कियां पसंद हैं तो उन्होंने कहा कि टोंड बॉडी वाली लड़कियां उन्हें अट्रैक्ट करती हैं.शो के दौरान जब मीजान की बहन अलाविया से सवाल किया गया तो उसने कहा कि ‘अगर मेरी किसी फ्रेंड को मीजान डेट कर रहा है तो ठीक है..इस पर मीजान बोलते हैं मैं अवलेबल हूं’.

    टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मीजान ने कहा था कि ‘उनके लिए बच्चन फैमिली के घर ‘जलसा’ में जाना अजीब लगने लगा है.अपने पैरेंट्स को फेस करना मुश्किल हो जाता है, जब वे (जावेद जाफरी) मुझे सवालिया निगाहों से देखते हैं. मैं नव्या के घर पिछली बार दीवाली पर गया था. पूरी फिल्म इंडस्ट्री वहां पर थी. अगर आप जलसा गए तो पैपराजी से बच नहीं सकते.

    (फोटो साभारः Instagram/meezaanj)

    ये भी पढ़िए-कंगना रनौत ने गालिब की शायरी के साथ शेयर की गॉर्जियस PIC, बोलीं- ‘बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले’

    मीजान ने आगे बताया था कि वह और नव्या दोस्त बन गए क्योंकि नव्या और अलाविया बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों ने न्यूयॉर्क में एक साथ पढ़ाई की है. इसके अलावा हमारी और उनकी फैमिली बॉलीवुड का हिस्सा हैं. इस तरह हम एक दूसरे को जानते हैं’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज