पत्नी श्वेता तिवारी के आरोपों पर अभिनव कोहली की सफाई- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं

पत्नी श्वेता तिवारी के आरोपों पर अभिनव कोहली की सफाई- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं
पति अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी (फाइल फोटो)

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्वेता पर निशाना साधा है. अभिनव के मुताबिक वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनसे कभी अलग नहीं होना चाहते.

  • Share this:
मुंबई. टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा है. श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसको लेकर अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था.

अब अभिनव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्वेता पर निशाना साधा है. अभिनव के मुताबिक वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनसे कभी अलग नहीं होना चाहते.
 
View this post on Instagram
 

This is our conversation on the 12th April 2020. Lavu/Lovu is Palak Tiwari. I am a victim of victim card.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on



भास्कर को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा, 'जिस तरह श्वेता द्वारा मीडिया में मेरा नाम उछाला गया हैं, मैं वैसे इंसान बिलकुल नहीं हूं. मैं एक बहुत अच्छे बैकग्राउंड से आता हूं. मेरे स्वर्गीय पिताजी एयरफोर्स अफसर थे और वही मेरी मां डॉक्टर हैं. मेरी परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से हुई है. मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं. अपने पोस्ट के जरिए मैं बस सही बात रखने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे शब्दों के साथ खेलना नहीं आता है, हो सकता है कुछ लोग मेरी बात न समझें लेकिन मैं सिर्फ सच्चाई लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहा हूं. आगे भी ऐसा करता रहूंगा.''



2007 में टूटी पहली शादी
बता दें कि साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी. शादी की शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक रहा. लेकिन बेटी पलक की होने के बाद रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ले लिया.

2013 में की दूसरी शादी
गौरतलब है कि साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. इसके बाद वह दूसरी बार मां बनीं और बेटे रियाज को जन्म दिया. लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और श्वेता ने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया. श्वेता बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं और इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' में दिखाई दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज