हैदराबार में 'इमली' का सेट तैयार करने में आई कई मुश्किलें, नंदिनी उर्फ मयूरी देशमुख ने बताए हालात

मयूरी 'इमली' में नंद‍िनी का क‍िरदार न‍िभाती हैं. (Photo- @mayurideshmukhofficialll/Instagram)

कोरोना की सेकंड वेव के चलते महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में अचानक रातों-रात लॉकडाउन हो गया और टीवी सीरियल्‍स ने शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर का रुख कर लि‍या है. टीवी के ह‍िट शो 'इम‍िली' (Imlie) की भी शूटिंग इन दिनों हैदराबाद (Hyderabad) में हो रही है.

  • Share this:
    कोरोना की सेकंड वेव के चलते महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक बार फिर से लॉकडाउन लग चुका है. ऐसे में टीवी के सीरियल्‍स से लेकर र‍िएलिटी शोज तक ने अपनी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर का रुख कर ल‍िया है. टीवी के ह‍िट शो 'इम‍िली' (Imlie) की भी शूटिंग इन दिनों हैदराबाद (Hyderabad) में हो रही है. इस शो में नंदिनी का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) को भी रातो-रात हैदराबाद श‍िफ्ट होना पड़ा है. ऐसे में इस शो के पूरे सेट को हैदराबाद में दोबारा से री-क्रिएट किया गया है.

    टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मयूरी ने कहा, 'पिछले साल के लॉकडाउन के बाद मैंने सोचा ही नहीं था क‍ि ऐसा टाइम भी आएगा जब हमें अपनी शूटिंग के ल‍िए शहर बदलने पड़ेंगे. सच कहूं तो महाराष्‍ट्र में ज‍िस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे थे, हमें बस एक बार हैदराबाद जाने के ल‍िए कहा और हम तुरंत तैयार हो गए. हम सभी को समझ आ गया था कि अगर हम एक द‍िन भी शूटिंग नहीं करेंगे तो प्रोड्यूसर के बहुत सारे पैसे का नुकसान होगा.'

    Imlei, Mayuri Deshmukh, nandini
    फोटो- @Hotstar


    मयूरी ने बताया कि हैदाराबाद में मुंबई के सेट की तरह ही घर और अस्‍पताल का सेट बनाया गया है. ये उतना आसान नहीं था. एक्‍ट्रेस ने कहा, 'हम यहां लगभग 50 लोग हैं. एक एक्‍टर के तौर पर हमारी सबसे ज्‍यादा च‍िंता यही है कि हम कहीं इस वायरस को अपने परिवार तक न पहुंचा दें क्‍योंकि हम ब‍िना मास्क के शूटिंग करते हैं. शुक्र है कि अब हमें इसकी च‍िंता करने की जरूरत नहीं है. हम अपने परिवारों को याद जरूर कर रहे हैं पर कम से कम सेफ हैं.'

    आपको बता दें कि इस समय टीवी के कई सीरियल्‍स की शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है. 'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' की शूटिंग गोवा में हो रही है. वहीं र‍िएल‍िटी डांस शो 'डांस दीवाने' की शूटिंग बेंगलुरू में हो रही है, जबकि 'इंडियन आइडल' की शूटिंग इस समय दमन और दीव में चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.