PICS: रियल लाइफ में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं शो 'तारक मेहता...' के मशहूर किरदारों की पत्नियां

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 13 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है (फोटो साभारः Instagram/amitbhatt9507/drswatilodha)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 13 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है (फोटो साभारः Instagram/amitbhatt9507/drswatilodha)

शो 'तारक मेहता' (Taarak mehta ka Ooltah chashmah) अपने मशहूर किरदारों के जरिए बीते 13 सालों से दर्शकों को गुदगुदाता आ रहा है. आज हम आपको इन किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 5:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बीते 13 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak mehta ka Ooltah chashmah) दर्शकों को हंसाता और गुदगुदाता आ रहा है. इसके हर किरदार को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है.  इनकी हंसी-ठिठोली का अंदाज भी पहले जैसा ही है. इसी वजह से यह शो हर हफ्ते टीआरपी (TRP) में भी बना रहता है. हर उम्र के लोगों को यह शो पसंद है. आज हम इस शो के मशहूर किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर से मिलवाते हैं.

शो 'तारक मेहता' में जेठालाल के पिता 'बापूजी' यानी 'चंपक लाल’ काफी बूढ़े नजर आते हैं, पर इस रोल को निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत ही यंग और हैंडसम पर्सनैलिटी हैं. शो में जेठालाल के साथ उनकी नोक-झोंल और प्यार दर्शकों को बहुत पसंद आती है. अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है और दोनों के जुड़वा बच्चे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/amitbhatt9507)


शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा एक एक्टर के अलावा कवि, कॉमेडियन और लेखक हैं. शैलेश की पत्नी स्वाति लोढ़ा एक राइटर हैं. दोनों की स्वरा नाम की एक बेटी भी है.
(फोटो साभारः Instagram/drswatilodha)


शो में 'जेठालाल' का रोल निभाकर दिलीप जोशी ने दर्शकों को खूब हंसाया है. लेकिन रियल लाइफ में दिलीप बहुत सरल और शांत किस्म के इंसान हैं. खबरों की मानें तो दिलीप जोशी की वाइफ का नाम जयमाला जोशी है. वे एक हाउसवाइफ हैं. इस जोड़ी के दो बच्चे हैं, जिनका नाम नियति और ऋत्विक जोशी है.

(फोटो साभारः Instagram/dishavakanioffcal)




शो में अपनी अनोखी आवाज और एक्टिंग से सभी गुदगुदाने वाली ‘दया भाभी’ यानी दिशा वकानी के लाखों फैंस हैं. फिलहाल, दया से शो से दूर हैं. दिशा के पति एक बिजनैसमेन हैं. दिशा को मयूर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. तब दिशा अपने करियर के पीक पर थी, फिर भी उन्होंने मयूर से शादी का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज