Kundali Bhagya Upcoming Episode: प्रीता पर लगेगा अक्षय की मौत का इल्जाम, कोमा से बाहर आएगा महेश

कंडली भाग्य में आया जबर्दस्त ट्विस्ट (फोटो साभार: @ZeeTv instagram)

कंडली भाग्य में आया जबर्दस्त ट्विस्ट (फोटो साभार: @ZeeTv instagram)

होली के मौके पर करण और प्रीता एक साथ जमकर रोमांस करते नजर आए, लेकिन करण और प्रीता का ये रोमांस ज्यादा टाइम टिक नहीं पाया. इसी बीच अक्षय की मौत की खबर आती है.

  • Share this:
मुंबई. डेली सोप क्वीन एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की अब तक की कहानी में आपने देखा, प्रीता (Shraddha Arya) ने अपने पति करण (Dheeraj Dhoopar) के साथ होली का त्योहार मनाया है. होली के मौके पर करण और प्रीता एक साथ जमकर रोमांस करते नजर आए, लेकिन करण और प्रीता का ये रोमांस ज्यादा टाइम टिक नहीं पाया. इसी बीच अक्षय की मौत की खबर आती है. ये बात सुनकर सबके शक की सूई प्रीता पर पहुंच जाती है.

वहीं दूसरी तरफ शर्लिन को पृथ्वी (Sanjay Gagnani) पर शक हो जाता है. प्रीता भी ये बात जानती है कि अक्षय की मौत के पीछे पृथ्वी का हाथ है. ऐसे में प्रीता अपनी बहन सृष्टि (Anjum Fakih) के साथ मिलकर एक नया प्लान बनाएगी. सीरियल 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, प्रीता और सृष्टि, पृथ्वी की ड्रिंक में भांग मिला देगी.

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)




शर्लिन, प्रीता की इस हरकत को देख लेगी. शर्लिन भांग का गिलास उठाकर कृतिका के दे देगी. इसी बीच धक्का लगने की वजह से कृतिका भांग के गिलास को गिरा देगी. जिसके बाद प्रीता ऐलान करेगी कि करण और पृथ्वी एक दूसरे को भांग कॉम्पिटिशन में कड़ी टक्कर देने वाले हैं. इस कॉम्पिटिशन को जीतने के चक्कर में पृथ्वी नशे में धुत हो जाएगा.

इसी बीच लूथरा हाउस में पुलिस की एंट्री हो जाएगी. पुलिस आरोप लगाएगी कि प्रीता ने अक्षय की मर्डर कर दिया है. ये बात सुनकर करण के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इतना ही नहीं पुलिस प्रीता के खिलाफ सबूत भी दिखाएगी. वहीं दूसरी तरफ महेश को होश आ जाएगा. ये बात जानकर करण महेश से मिलने हॉस्पिटल पहुंच जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज