Home /News /entertainment /

India Best Dancer 2: UP के 'खोमचा' ने खींचे मलाइका अरोड़ा के गाल, डांस देख गीता-टेरेंस को कहना पड़ा 'गजब हो यार'

India Best Dancer 2: UP के 'खोमचा' ने खींचे मलाइका अरोड़ा के गाल, डांस देख गीता-टेरेंस को कहना पड़ा 'गजब हो यार'

'इंडिया बेस्ट डांसर 2' का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

'इंडिया बेस्ट डांसर 2' का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

'इंडिया बेस्ट डांसर 2 (India Best Dancer 2)' की बेहतरीन कंटेस्टेंट और उनके शानदार डांस की झलक के साथ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा से पहुंचे विनीत कुमार उर्फ 'खोमचा' ने न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपनी चुलबुली बीतों से गीता कपूर (Geeta Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) तीनों जजों का दिल जीत लिया.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी पर एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए डांस रियलिटी शो ‘इंडिया बेस्ट डांसर 2 (India Best Dancer 2)’ का आगाज हो गया है. देशभर से कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का लेकर मायानगरी मुंबई पहुंच गए हैं. इस बार भी कंटेस्टेंट्स की प्रतिभा को निखारने का जिम्मा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) के पास है. तीनों जज डांस के दम पर कंटेस्टेंट्स का चुनाव करने वाले हैं. शो के दौरान यूं तो कई कंटेस्टेंट्स ने अपने शानदार डांस की झलक दिखाकर बता दिया कि मुकाबला इस बार और हाई होने वाला है. लेकिन शो के दौरान जज मलाइका अरोड़ा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो आज तक उनके साथ कभी नहीं हुआ.

    ‘इंडिया बेस्ट डांसर 2 (India Best Dancer 2)’ की बेहतरीन कंटेस्टेंट और उनके शानदार डांस की झलक के साथ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा से पहुंचे विनीत कुमार उर्फ ‘खोमचा’ ने न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपनी चुलबुली बीतों से गीता कपूर (Geeta Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) तीनों जजों का दिल जीत लिया.

    विनीत कुमार ठेठ देसी अंदाज में सेट पर अपने साथ वह गन्ने, केले और कटहल की सौगात लेकर पहुंचे. अपने गांव की ये देसी भेंट तीनों जजों के देने के बाद उन्होंने शानदार डांस किया. डांस के बाद उन्होंने बताया कि वह कैसे और कहां डांस की प्रैक्टिस करते हैं. उन्होंने बताया कि उनके जानवर उनके बेस्ट फ्रेंड्स हैं, जिनके सामने वो खेतों पर डांस करते हैं.

    टेरेंस लुईस ने उनका डांस देख कहा कि उनके डांस में कुछ खामियां हैं, लेकिन उन्हें मौका देकर उनको निखारा जा सकता है. मलाइका ने कहा कि वह उन्हें मौका देना जरूर चाहती हैं. वहीं, गीता मां ने कहा कि किसान की खासियत है कि वो बंजर भूमि को उपजाऊ बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि डांस का बीज अपने अंदर है और इसको सीच कर इसे उपजाऊ बना सकते हो, इसलिए मैं आपसे ये मौका नहीं छीनना चाहती. यहां देखें वीडियो-

    इसके बाद ‘खोमचा’ मलाइका के पास पहुंचे और बोले, ‘मैं गांव से सोचकर आया हूं कि आपके गालों को खींचूंगा.’ कंटेस्टेंट का ये अंदाज देख गीता भी खुद को रोक नहीं पाई और हंसने लगीं. वहीं, मलाइका के गालों को छूते हुए कंटेस्टेंट के हाथ कांपने लगे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

    ‘खोमचा’ की इस हरकत के बाद टेरेंस लुईस ने मलाइका से पूछा, क्या कभी किसी ने आपके साथ ऐसा किया है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, नहीं ऐसा उनकी जिंदगी में कभी नहीं हुआ.

    Tags: Malaika arora

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर