Home /News /entertainment /

India's Got Talent: किरण खेर ने पति अनुपम को लेकर कही ऐसी बात, तो शिल्पा शेट्टी की छूट गई हंसी

India's Got Talent: किरण खेर ने पति अनुपम को लेकर कही ऐसी बात, तो शिल्पा शेट्टी की छूट गई हंसी

शिल्पा शेट्टी और किरण खेर 'इंडिया गॉट टैलेंट' को जज करती हुई नजर आएंगी. (Instagram/kirronkhermp/theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी और किरण खेर 'इंडिया गॉट टैलेंट' को जज करती हुई नजर आएंगी. (Instagram/kirronkhermp/theshilpashetty)

'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) का 9वां सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शो की जज शिल्पा शेट्टी और किरण खेर एक-दूसरे की टांग खींचती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, किरण जब कंटेस्टेंट के रस्सी वाले एक्ट से इंप्रेस होकर रस्सी घर ले जाने की बात कहती हैं, तो शिल्पा शेट्टी उनसे पूछती हैं कि क्या वे अनुपम खेर को इससे बांधेंगी? इस पर किरण खेर बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं. बता दें कि 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent Promo Video) 15 जनवरी से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: टीवी शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) के 9वें सीजन का नया प्रोमो वीडिया सामने आया है, जिसमें किरण खेर को शिल्पा शेट्टी, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ शो को जज करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो (India’s Got Talent Promo Video) में किरण खेर को कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इंप्रेस होते हुए देखा जा सकता है.

कंटेस्टेंट के एक्ट के बहाने किरण खेर और शिल्पा शेट्टी एक-दूसरे की टांग खींचती हैं. दरअसल, जब कंटेस्टेंट रस्सी से बंधे हाथों को 2 मिनट में खोलने का कारनामा करता है तो किरण खेर ने इस रस्सी को घर ले जाने की इच्छा जताती हैं. इस पर शिल्पा शेट्टी, किरण के पति अनुपम खेर का नाम लेकर चुटकी लेती हैं.

किरण खेर का जवाब सुन जजों की छूट गई हंसी
वीडियो में शिल्पा, किरण से मजाक में पूछती हैं कि क्या आप अनुपम जी को बांधेंगी? किरण कहती हैं, ‘अनुपम जी तो वैसे ही माहिर हैं, हाथ ही नहीं आते.’ एक्ट्रेस की बातें सुनकर स्टूडियो ऑडियंस के साथ-साथ जज भी हंसने लगते हैं. यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

15 जनवरी से शुरू होगा ‘इंडिया गॉट टैलेंट’
शो का प्रोमो वीडियो करीब 16 घंटे पहले शेयर हुआ है, जिस पर 36 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो काफी मजेदार है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक ऐसा जादुई हुनर, जिसे पकड़ नहीं पाई किसी की नजर! देखिए, ऐसे और भी कई मैजिकल टैलेंट को ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ के सीजन 9 में, 15 जनवरी से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी पर.’

शिल्पा शेट्टी जब किरण खेर की जूलरी पर हुईं फिदा
शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ‘इंडिया गॉट टैलेंट‘ के कुछ बीटीएस वीडियो शेयर किए हैं. वे ऐसे ही एक वीडियो में किरण खेर की जूलरी पर फिदा होते हुए कहती हैं, ‘मुझे गोद ले लीजिए किरण जी. मैं प्रॉमिस करती हूं कि आपकी सभी जूलरी नहीं पहनूंगी.’

Tags: Anupam kher, Kirron Kher, Shilpa shetty

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर