लाइव टीवी

बूट पॉलिश करने वाले लड़के को Indian Idol में देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 11:43 AM IST
बूट पॉलिश करने वाले लड़के को Indian Idol में देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ऐसी बात
इंडियन आइडल 11 में सनी की परफॉर्मेंस से खुश हुए जज

इंडियन आइडिल 11 (Indian Idol 11) में एक ऐसा कंटेस्टेंट पहुंचा है, जिसकी आवाज ने हर किसी पर जादू कर दिया है. सनी नाम के इस कंटेस्टेंट जितने टैलेंटेड हैं, उतनी ही संघर्षों के भरी है उनकी कहानी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 11:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. एक से बढ़कर एक रिएलिटी शोज के बीच अपनी अलग जगह बनाए हुए सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 11 (Indian Idol 11) वां सीजन. इस शो पर दुनिया भर से कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. वहीं इन्हीं कंटेस्टेंट के बीच एक ऐसा लड़का पहुंचा जिसकी आवाज ने सबको हिलाकर रख दिया. ये कंटेस्टेंट हैं सनी (Sunny Indian Idol 11 Contestant). उन्होंने 'इंडियन आइडल 11' के ऑडिशन में अपनी कहानी सुनाई. ये कहानी और उनका टैलेंट देखकर ऑडिएंस और जजेस के साथ-साथ मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी इमोशनल हो गए.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 'इंडियन आइडल 11' के कंटेस्टेंट सनी का ऑडिशन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी बता रहे हैं कि वो सड़कों पर बूट पॉलिश करने का काम करते हैं और उनकी मां सड़कों पर घूम-घूम पर गुब्बारे बेचती है. आनंद महिंद्रा ने भावुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- 'दिवाली एक परफेक्ट मौका है उनसे सीखने का जो आगे बढ़ते हैं. एक दोस्त ने मुझे ये वीडियो भेजा और कहा कि ये देखकर उसकी आंखों में आंसू आ गए. यूट्यूब पर इसकी पूरी क्लिप ढूंढ़िए और मैं आपको चैलेंज करता हूं कि आपकी आंखें सूखी नहीं रह पाएंगी. ऐसे टैलेंट को खोजकर टीवी और सोशल मीडिया ने अच्छा काम किया है'.

सनी को लेकर किए ट्वीट


आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को 'इंडियन आइडल 11' के जज विशाल ददलानी ने रीट्वीट किया है. उन्होंने लिखा 'आनंद महिंद्रा सर मुझे बेहद खुशी है कि आपने सनी को नोटिस किया. आने वाला एपिसोड भी जरूर देखें. इंडियन आईडल 11 में सभी कंटेस्टेंट के पास वो काबिलियत है कि जो देश के हर कोने में बच्चों को प्रेरणा दे सकती है. हम सभी को खुशी होगी अगर आप सेट पर आएं और कंटेस्टेंट से बात करें'.



बात करें सनी की तो वो अब टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में अपनी अलग जगह बना चुके हैं. नुसरत फतेह अली खान की आवाज में गाने की कोशिश करने वाले सनी ने अपनी आवाज से देशभर को अपना फैन बना लिया है.

Loading...



 




View this post on Instagram




 

#Repost @sonytvofficial (@get_repost) ・・・ A musical extravaganza awaits you this weekend 8 PM. Watch @the_sunnyofficial's performace on #IndianIdol #GreatGrandPremiere #EkDeshEkAwaaz @nehakakkar @vishaldadlani @anumalikmusic @adityanarayanofficial @the_sunnyofficial


A post shared by sunny (@the_sunnyofficial) on






इंडियन आइडल के जजेस नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी तो ऑडिशन के दौरान ही सनी को पसंद करने लगे थे. सनी की कहानी ने जजेस को जितना भावुक किया. उससे कहीं ज्यादा सनी के टैलेंट ने उन्हें इंप्रेस कर दिया.

ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर के बच्चों ने उनके Ex पति संजय कपूर के साथ मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...