लाइव टीवी

Indian Idol 11: काफी भूखा था ये कंटेस्टेंट, अनु मलिक ने अपने हाथों से खिलाया दाल-भात

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 8:11 PM IST
Indian Idol 11: काफी भूखा था ये कंटेस्टेंट, अनु मलिक ने अपने हाथों से खिलाया दाल-भात
कुछ ऐसे भी सिंगर आए जिनके गाने को सुनकर अनु मलिक को खुद को तामाचे जड़ने पड़े.

टीवी जगत का बेहद मशहूर सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के सेट पर इन दिनों कई बेहद अजीब घटनाएं भी घट रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 8:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय टेलीविजन जगत का काफी पापुलर सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के तीनों जजेस अनु मलिक (Anu Malik), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को कई चुनौतियों का सामना कपड़ रहा है. एक तो कुछ इतने शानदार सिंगर शो में पहुंच रहे हैं, जिनकी गायकी सुनकर दिल खुश हो जा रहा है, लेकिन दूसरे ही पल ऐसे सिंगर सेट पर पहुंच रहे हैं, जो किसी शख्स के झल्लाहट के कारण बन सकते हैं.

इंडियन आइडल 11 के सेट पर आ रहे बेसुरे सिंगर के अलावा कुछ ऐसे सिंगर भी आ रहे हैं, जिनको देखने के बाद जजेस का धैर्य भी जवाब दे जा रहा है. सिंगर से ज्यादा जजेस अजीब हरकतें करने लग जा रहे हैं. एक वीडियो अभी सामने आया जिसमें एक सिंगर ने गाने के दौरान पानी पीने की इच्छा जताई. जब विशाल ददलानी ने उसे पानी ऑफर किया तो अनु मलिक उन्हें अपने सामने रखा स्नैक्स भी ऑफर कर दिया.

खुद अनु मलिक ने उस कंटेस्‍टेंट को अपने हाथों से खिलाया.


यहां चौंकाने वाली बात ये रही कि जैसे ही कंटेस्टेंट को स्नैक्स ऑफर किया गया वो बहुत तेजी से इसे खाने लगा. उसे खाता देख अनु मलिक ने कहा कि तुम पूरा खा जाओ. हमारे लिए कुछ मत छोड़ना. इससे शरमा कर वहां से वापस जाने के बजाए उसने और तेजी से खाना शुरू कर दिया. इससे आजिज आकर नेहा कक्कड़ ने उससे कहा कि कुछ और खाओगे, मिल्कशेक-पावभाजी, इस पर सिंगर ने कहा- नहीं मैम, दाल-भात.

आ गई रणबीर-आलिया की शादी की असली तारीख, जानें कहां होगी ग्रैंड वेडिंग!

इसके बाद बाकयदे सिंगर के लिए अनु मलिक ने सेट पर आयोजकों से बोलकर दाल-चावल मंगाया. इसके बाद खुद ही थाली उसके सामने पेश किया. जबकि विशाल ने उसके लिए अपनी कुर्सी छोड़ दी. विशाल ने उसे अपनी कुर्सी पर बिठाया. तभी सिंगर ने कहा कि वह अपनी परफॉर्मेंस के बाद दाल-भात खाना चाहेगा.

जब वह सेट पर गाने के लिए पहुंचा तो उसने पहले डांस शुरू कर दिया. कुछ वक्त डांस करने के बाद उसने गाना शुरू किया. इसके बाद वहीं बैठकर जमकर दाल-भात खाया.
Loading...

यहां देखें सिंगर का वीडियो


खुद अनु मलिक ने उस कंटेस्‍टेंट को अपने हाथों से खिलाया. उसके बाद सेट से विदा कर दिया. इसके अलावा कुछ ऐसे भी सिंगर आए जिनके गाने को सुनकर अनु मलिक को खुद को तामाचे जड़ने पड़े.

अदालत पहुंची 'टकलों' की जंग, 'बाला' की रिलीज रोकना चाहता है 'उजड़ा चमन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...