लाइव टीवी

Indian Idol 11 के स्‍टेज पर फूट-फूटकर रोए हिमेश रेशमिया, सुना था रानू मंडल का गाना

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 3:59 PM IST
Indian Idol 11 के स्‍टेज पर फूट-फूटकर रोए हिमेश रेशमिया, सुना था रानू मंडल का गाना
रानू मंडल ने गाया था तेरी मेरी कहानी.

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को रोते हुए कम ही लोगों ने देखा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 3:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) शो के दौरान फूट-फूट कर रोए हैं. शो के दौरान एक गाना सुनने के बाद वो अचानक से भावुक हो गए. आमतौर पर हिमेश रेशमिया को भावुक ना होने के लिए जाना जाता है. अर्से तक ‌हिमेश रेशमिया अपनी छवि ऐसी बनाकर रखी थी कि वो गाना सुनने के बाद अगर उठ जाएं तो भी बड़ी बात होती थी. लेकिन हाल के दिनों में हिमेश कई बार कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर वो उठते हैं और उनके साथ जाकर गाने भी लगते हैं. इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए उन्होंने बाकी जजेज की तरह रोने लगे.

असल में इस शो में नेहा कक्कड़ को रोने के लिए कई बार ट्रोल किया जाता है. उनपर ज्यादा रोने के आरोप लगते हैं. उनके साथ इंडियन आइडल के सीजन में म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी भी रोना शुरू कर चुके हैं. उन्होंने अक्सर सनी हिन्दुस्तानी के गाने के बाद रोया है. लेकिन अब इस कड़ी में हिमेश रेशमिया भी शामिल हो गए हैं.

रानू मंडल का गाया गाना 'तेरी मेरी कहानी' सुन रोए हिमेश
असल में बहुत जल्द खत्म होने वाला है. 23 फरवरी को शो का फिनाले है. फिनाले से पहले इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें शो के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रहे हैं. टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक अनकोना मुखर्जी (Ankona Mukherjee) हिमेश द्वारा कंपोज किया हुआ गाना 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahaani) पर परफॉर्म करती हैं, जिसे सुन कर काफी भावुक गए. हिमेश फूट-फूट कर रोने लगते हैं. हिमेश को इतना रोता हुआ देख शो में को जज विशाल ददलानी और (Vishal Dadlani) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) तुरंत खड़े होकर हिमेश को सहारा देते हैं.



असल में यह वीडियो ग्रांड फिनाले का है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट एक साथ खड़े रहते हैं और अचानक एक कंटेस्टेंट हिमेश का गाना शुरू कर देती हैं.



असल में इस गाने को इंटरनेट की सनसनी रानू मंडल ने गाया था. रानू मंडल पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं. वहां एक शख्स ने उनका गाना इंटरनेट पर डाला. इसके बाद हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया. जब इंडियन आइडल में यह गाना गया तो हिमेश खुद को रोक नहीं सके.'



यह भी पढ़ेंः राखी सावंत ने शहनाज के पापा को सुनाई खरी-खरी, बोलीं- मेरा नाम इज्जत से लो

इंडियन आइडल 11 की बात करें तो टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भटिंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी, अमृतसर के रिधम कल्याण ने जगह बनाई है. अब फिनाले में इसमें से कोई एक जीतेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 9:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर