सनी 'हिंदुस्तानी' ने जीता Indian Idol 11, मिले 25 लाख रुपये और टी-सीरीज की फिल्म में गाने का मौका

सनी 'हिंदुस्तानी' ने जीता Indian Idol 11, मिले 25 लाख रुपये और टी-सीरीज की फिल्म में गाने का मौका
सनी हिन्दुस्तानी ने जीता इंडियन आइडल.

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के ग्रैंड फिनाले में 5 करोड़ वोटों के आधार पर सनी 'हिंदुस्तानी' को विजेता चुना गया. उन्होंने पूरे सीजन में जबर्दस्त गाने गाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 11:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) का खिताब (Indian Idol 11 Winner) सनी 'हिंदुस्तानी' ने अपने नाम कर लिया है. भटिंडा के बेहद गरीब परिवार से आने वाले सनी इस शो में आने से पहले बूट पॉलिश करते थे. जबकि उनकी मां गुब्बारे बेचती थीं. उन्होंने बताया था कि कई दफा उनकी मां दूसरों के घरों में चावल भी मांगने जाती थीं. यह देखकर उन्हें काफी बुरा लगता था. सनी के बाद दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र के रोहित राउत रहे. सनी 'हिंदुस्‍तानी' को बतौर प्राइज़ मनी 25 लाख रुपए मिले. जबकि भूषण कुमार ने उन्हें टी-सीरीज की अगली फिल्म में गाने का कॉन्ट्रैक्ट दिया. साथ ही उन्हें एक टाटा की नई कार 'एल्ट्रॉज' भी मिली. रोहित को रनर अप की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये मिले. तीसरे नंबर पर अंकोना मुखर्जी, चौथे पर रिधम कल्याण और अद्रिज घोष पांचवें स्‍थान पर रहे. अकोना को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया. रिधम और अद्रिज को तीन-तीन लाख के चेक दिए गए.

सनी सिंह की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस


उल्लेखनीय है कि इंडियन आइडल 11 पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ था. तब इसमें कई कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा था. लेकिन 23 फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पहुंच पाए थे. इन टॉप 5 में वोटिंग के आधार पर सनी पहले नंबर पर रहे जिन्हें इंडियन आइडल की ट्रॉफी दी गई.



इंडियन आइडल के इस ग्रैंड एपिसोड को और खास बनाने के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी नई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का प्रमोशन करने खुद डोली में बैठकर पहुंचे. उनके साथ जितेंद्र कुमार, गजराव राव और नीना गुप्ता भी पहुंचे. आयुष्मान ने इस मौके पर कहा कि इंडियन आइडल 11 का जो विनर होगा उन्हें टी-सीरीज की अगली फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिलेगा.



इसके अलावा शो में 'सपना' के मशहूर करैक्टर के साथ कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया. उन्होंने होस्ट, जजस, कंटेस्टेंट्स के साथ खूब हंसी मजाक किया और उनका मजाक भी उड़ाया.

साथ ही शो के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इतना ही नहीं पिछले सीजन के विनर रहे सलमान अली ने भी सनी हिंदुस्तानी के साथ एक गाना परफॉर्म किया. जबकि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति और को-होस्ट हर्ष लिंबाचिया अपने नए शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का प्रमोशन करने पहुंचे. उन्होंने शो के होस्ट आदित्य नारायण का खूब मजाक उड़ाया और दर्शकों को खूब हंसाया.

यह भी पढ़ेंः डब्बू रतनानी ने क्लिक की कियारा आडवानी की ऐसी तस्वीर, चोरी के लगने लगे आरोप

बता दें कि इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भट‍िंडा के सनी 'हिंदुस्तानी', लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, कोलकाता के अद्रिज घोष और ओंकना मुखर्जी हैं. शो में टॉप-5 तक पहुंचने वालों में ओंकना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट रहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading