• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV INDIAN IDOL 12 ADITYA NARAYAN ASKS KUMAR SANU AND ROOPKUMAR RATHOD MAKERS TOLD YOU TO PRAISE THE CONTESTANTS PR

आदित्य नारायण ने किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर कसा तंज, कुमार सानू ने भी किया समर्थन

आदित्य नारायण ने अमित कुमार पर कसा तंज. (फोटो साभार:sonytvofficial/Instagram)

'Indian Idol 12 के शो होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कुमार सानू (Kumar Sanu), रूप कुमार राठौड़ (Roopkumar Rathod) और अनुराधा पौडवाल से पूछा कि सर आप लोगों ने जो कंटेस्टेंट की तारीफ की है ये दिल से की है या हमारी टीम ने आपको ऐसा करने के लिए कहा था’.

  • Share this:
    मुंबई. ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) शो का थीम इस बार रोमांस स्पेशल रखा गया है. इस हफ्ते कुमार सानू (Kumar Sanu), रूप कुमार राठौड़ (Roopkumar Rathod) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) जैसे दिग्गज सिंगर शो पर कंटेंस्टेंट का हौंसला बढ़ाते नजर आने वाले हैं. इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें आदित्य नारायण किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का नाम लिए बिना चुटकी लेते दिख रहे हैं. आदित्य की बात का समर्थन कुमार सानू भी करते नजर आ रहे हैं और कंटेस्टेंट भी खुश होकर ताली बजा रहे हैं.

    ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के संडे एपिसोड में बड़ा धमाल दिखने वाला है. इस शो के प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि आदित्य शो पर कह रहे हैं कि ‘शो खत्म होने से पहले मैं एक बेहद जरूरी बात कुमार सानू दा, रूप कुमार जी और अनुराधा जी से पूछना चाहूंगा. सर हमारे कंटेस्टेंट की जो इतनी तारीफ आप लोगों ने की है आज , वो अपने दिल से की है या किसी ने हमारी टीम में आपको ऐसा करने के लिए बोला है. इस पर कुमार सानू ने कहा अच्छा है... ये एक कंफर्मेशन है.. ताकि आगे चलकर ना हो कुछ.. एकदम दिल से...जिगर से...ये कमाल के सिंगर हैं..9 के 9 हीरा हैं...इससे साफ-साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बात में अमित कुमार की तरफ ही इशारा किया गया है.




    दरअसल हाल ही में महान गायक किशोर कुमार स्पेशल शो रखा गया था. इस शो पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. इस शो पर किशोर के 100 गाने गाए गए थे. शो के बाद अमित कुमार ने कुछ ऐसा बयान दिया कि शो विवादों में घिर गया था. अमित कुमार ने कहा था कि ‘मुझे कहा गया कि कंटेस्टेंट जैसा भी गाएं, सभी की तारीफ करनी हैं क्‍योंकि ये किशोर दा को एक श्रद्धांजलि है’. जाहिर सी बात है अमित कुमार के इस खुलासे पर विवाद होना ही था. इसी मुद्दे पर आदित्य नारायण बिना नाम लिए अमित कुमार पर तंज कसते नजर आएंगे.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: