• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Indian Idol 12: शो को स्क्रिप्टेड कहने पर भड़के आदित्य नारायण, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Indian Idol 12: शो को स्क्रिप्टेड कहने पर भड़के आदित्य नारायण, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आदित्य नारायण 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) बीते कुछ समय से चर्चा में है. लोग शो पर स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगा रहे हैं. अब इन आरोपों पर शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) लोकप्रियता के मामले में तमाम रिएलिटी शोज पर भारी पड़ रहा है. हालांकि, यह शो काफी विवादों में रहा है, जिसकी वजह से यह ट्रोलर्स के निशाने पर बना रहा है. यह तब विवादों में आया था, जब महान सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. तब उन्होंने कहा था कि शो मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट की झूठी प्रशंसा करने के लिए कहा था. नेटिजंस ने शो पर स्क्रिप्टेड होने का आरोप भी लगाया है. इससे शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भड़क गए हैं और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

    आदित्य ने बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर बात की. जब उनसे शो पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं ट्रोलर्स के बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं. वे किसी को अच्छा नहीं कह सकते हैं. इससे सिर्फ उनकी खराब मानसिकता के बारे में पता चलता है.' उन्होंने बड़े दार्शनिक अदांज में कहा, 'अगर आपके दिल में प्यार होगा, तो आप प्यार से जुड़ी बातें करेंगे. अगर आप दूसरे के लिए नफरत लेकर चलेंगे, तो बुरी बातें ही करेंगे.'




    ये भी पढ़ें: 'अतरंगी रे' से 'डायल 100' तक अगस्त में होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, देखे पाएंगे ये फिल्म और वेब सीरीज

    वे शो के स्क्रिप्टेड होने के आरोप पर बोले, 'हर शो स्क्रिप्टेड होता है. ऐसा कोई शो नहीं हैं, जिसकी स्क्रिप्ट तैयार न होती हो. हर शो का अपना एक फ्लो होता है, जो उसे चलाने के लिए जरूरी होता है. अगर कोई मुझसे शो के स्क्रिप्टेड होने की बात करेगा, तो मैं कहूंगा कि हर एक शो स्क्रिप्टेड है.' उन्होंने कहा कि वे दर्शकों के फीडबैक के मायने समझते हैं, पर आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज