Indian Idol: पवनदीप-अरुणिता के बीच क्या पक रही है 'खिचड़ी', आदित्य नारायण ने खोली पोल

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स हैं.

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) के बीच सच में क्या रिश्ता है, शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में इसका खुलासा किया है.

  • Share this:

मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' सुर्खियों में हैं. इस बार शो पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की शो में बनती प्यार की खिचड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं. मेकर्स ने इन दोनों के बीच लव एंगल निकाला हैं, हालांकि दोनों ही कंटेस्टेंट्स की तरफ से इस रिश्ते के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई हैं. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) के बीच सच में क्या रिश्ता है, शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में इसका खुलासा किया है.

'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' को होस्ट करने वाले सिंगर और एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक इंटरव्यू में ये माना है कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) के बीच लव एंगल फर्जी है. दोनों के बीच किसी तरह की कोई खिचड़ी नहीं पक रही है. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कोई वास्तविक रिलेशनशिप नहीं है. इसे अच्छे ह्युमर के लिए डाला गया.

आदित्य नारायण ने दर्शकों से अपील है कि वह शो में कंटेस्टेंट्स, उनकी परफॉर्मेंस और उनकी रियलिटी पर फोकस करें और कुछ नहीं. उन्होंने कहा ति आखिरकार हम सब एक किरदार ही तो निभा रहे हैं. हम भी उस शो की और अपने आसपास के लोगों के वाइब को महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है बल्कि दर्शकों का मनोरंजन करना है. हम बस दर्शकों के लिए शो को मजेदार बनाते हैं.

आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट पवनदीप और अरुणिताके बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है. जिसको लोग पसंद कर रहे हैं. शो के जज, होस्ट और कंटेस्टेंट सभी दोनों को एक-दूसरे के नाम से छेड़ते रहते हैं. शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, उन्हें इस सीजन में ट्रॉफी का मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज