अपना शहर चुनें

States

Indian Idol 12 में सवाई भट्ट की गरीबी पर बोला गया बड़ा झूठ! पुरानी तस्वीरों पर उठ रहे सवाल

(photo credit: instagram/@sawaibhattoffficial)
(photo credit: instagram/@sawaibhattoffficial)

सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) की की आवाज के साथ ही उनके संघर्ष की कहानी भी लोगों को खूब प्रभावित करती है. लेकिन, अब सवाई के संघर्ष की कहानी के साथ एक विवाद जुड़ गया है. दरअसल, सवाई की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं, जिसके चलते अब शो (Indian Idol) में किए गए उनकी गरीबी के दावों पर सवाल उठ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 7:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय टीवी रियेलिटी शो इंडियन आइडल का यह 12वें (Indian Idol 12) सीजन चल रहा है. अब तक इस शो ने देश को कई बेहतरीन सिंगर दिए हैं और यह सिलसिला बिना रुके बिना थमे अभी भी जारी है. इंडियन आईडल (Indian Idol) के सीजन 12 में आए टैलेंटेड कंटेस्टेंट अपनी गायकी से दर्शकों का दिल लूट रहे हैं. लेकिन, इन सबके बीच सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा हो रही है, वह हैं राजस्थान के सवाई भट्ट. सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) अपनी शानदार सिंगिंग से इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हर कोई उनकी आवाज का कायल हो गया है.

सवाई भट्ट की की आवाज के साथ ही उनके संघर्ष की कहानी भी लोगों को खूब प्रभावित करती है. लेकिन, अब सवाई के संघर्ष की कहानी के साथ एक विवाद जुड़ गया है. दरअसल, सवाई की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके चलते अब शो में किए गए उनकी गरीबी के दावों पर सवाल उठ रहे हैं. शो कि शुरुआत में सवाई को लेकर दावा किया गया था कि वह एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. जिसके चलते सवाई को अपना सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा.

लेकिन, अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें हैं जो जमकर शेयर की जा रही हैं. इन तस्वीरों में सवाई एक लाइव कॉन्सर्ट में गाते दिख रहे हैं. जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि सवाई भट्ट की आर्थिक स्थिति उतनी भी खराब नहीं, जितना कि दावा किया जा रहा था. ऐसे में अब ना सिर्फ सवाई बल्कि शो के मेकर्स पर भी सवाल उठ रहे हैं.





कुछ यूजर्स का कहना है कि टीआरपी के लिए मेकर्स ने सवाई को गरीब बताने का काम किया है. जबकि, यह पूरी तरह से झूठ है. यूजर्स के मुताबिक शो में सवाई को एक ट्रेडिशनल सिंगर के तौर पर इंट्रोड्यूस कराया गया था, जबकि वह एक प्रोफेशनल सिंगर हैं और सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ले चुके हैं. इसके साथ ही सोनू निगम का एक पुराना इंटरव्यू भी चर्चा में है. जिसमें उन्होंने शो की पोल खोली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज