Indian Idol 12: शनमुखप्रिया को बाहर करने की उठी मांग, कुमार सानू से सवाल करने पर आदित्य नारायण हुए ट्रोल

'इंडियन आइडल 12' पिछले कुछ समय से विवादों में है (फोटो साभारः Instagram@adityanarayanofficial/Twitter@indian_idol12)

'इंडियन आइडल 12' पिछले कुछ समय से विवादों में है (फोटो साभारः Instagram@adityanarayanofficial/Twitter@indian_idol12)

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) तब खूब ट्रोल हुए, जब उन्होंने कुमार सानू से एक कंटेस्टेंट की तारीफ करने पर पूछा, 'क्या आप तारीफ दिल से कर रहे हैं या हमारे शो से किसी ने ऐसा करने के लिए बोला है.'

  • Share this:

नई दिल्लीः सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से गलत वजहों से चर्चा में बना हुआ है. महान सिंगर किशोर कुमार (Kishore kumar) के एक विशेष एपिसोड को लेकर कई विवाद सामने आए. अब दर्शकों को इस शो की एक और बात पसंद नहीं आई है. दरअसल, इस विशेष एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) गेस्ट बनकर पहुंचे थे. उनके अलावा, मंच पर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu), रूप कुमार राठौड़ और अनुराधा पौडवाल भी थे. खबरों के अनुसार, जब कुमार सानू ने एक कंटेस्टेंट की गायिकी की तारीफ की, तो शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने ऐसा सवाल किया था, जिसके बाद दर्शक उन्हें ट्रोल करने लग गए थे.

दर्शकों को लगता है कि आदित्य ने अमित कुमार पर तंज कसते हुए यह बात बोली थी. दरअसल, आदित्य ने कुमार सानू से एक कंटेस्टेंट की तारीफ करने पर पूछा था, 'क्या आपने कंटेस्टेंट की तारीफ दिल से की है या हमारे शो से किसी ने आपको ऐसा करने के लिए कहा है.' आदित्य ऐसे सवाल करके अमित की ओर तंज कस रहे थे, जो लोगों को पसंद नहीं आया. इसके बाद दर्शकों ने आदित्य को खूब ट्रोल किया.

(फोटो साभारः Twitter)

बता दें कि अमित कुमार को अपने पिता किशोर कुमार पर किया गया विशेष एपिसोड पसंद नहीं आया था. उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. इसके बाद उन्होंने शो मेकर्स की पोल खोल दी थी.


दर्शक आदित्य को ट्रोल करने के अलावा 'इंडियन आइडल 12' की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, लोगों को उनकी सिंगिंग पसंद नहीं आई, जो उन्होंने कंटेस्टेंट आशीष के साथ दी थी. लोग उन्हें साफ-साफ कह रहे हैं कि सिंगिंग का मतलब चिल्लाना नहीं होता. एक फैन ट्वीट करते हैं, 'उस शो के बारे में क्या कहें, जहां नचिकेत और सिरीशा (Sireesha) जैसे सिंगर बाहर हो गए हैं, लेकिन शनमुखप्रिया और शाउटिंग ब्रिगेट अभी भी वहां है?...'

(फोटो साभारः Twitter)



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'इंडियन आइडल 12' तब विवादों में आ गया था, जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुलासा किया कि शो मेकर्स ने कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए उन्हें पैसे दिए थे. उन्होंने साफ कहा था कि वे पैसों के लिए ही शो में शामिल हुए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज